"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

लॉकडाऊन के दौरान महावितरण व फ्रैंचाइजी कंपनियों को अखंडित विद्युत आपूर्ति करने का ऊर्जा मंत्री ने दिया निर्देश

ठाणे। राज्य में भिवंडी, कळवा, मुंब्रा, शिळफाटा, व मालेगाव इन भागो में इलेक्ट्रिकल सप्लाई से संबंधित सभी काम को करने के लिए महावितरण कंपनी ने फ्रेंचाइजीओं की नियुक्ति की है. 
देश में कोरोना महामारी  
लाॅकडाउन में लोगों को परेशानी ना हो इसलिए डॉ. नितीन राऊत, उर्जा मंत्री ने  राज्य की  महानिर्मिती, महापारेषण व महावितरण कंपनियों के काम की जानकारी लेते हुए कारपोरेट ऑफिस व क्षेत्रीय अधिकारियों को भी इस लाभ डाउन के दौरान विविध उपाय योजना को लेकर सतर्क किया था. इसके साथ ही राज्य में कुछ जगहों पर महावितरण द्वारा दी गई फ्रेंचाइजी कंपनियों को भी इस्लाम डाउन के दरमियान बिजली की आपूर्ति को सुचारू रूप सेशुरू रखने व अन्य तकनीकी समस्याओं के समाधान के लिए तैयार रहने का निर्देश ऊर्जा मंत्री  डॉ. नितीन राऊत ने दिया है.
 ऊर्जा मंत्री हैं नागपुर के प्रादेशिक संचालक महावितरण कार्यालय में भिवंडी,  मुंब्रा- कळवा व मालेगाव में तीन  प्राइवेट   वीज वितरण फ्रेंचाईझी के साथ व्हिडिओ कॉन्फरन्स के द्वारा  उनके कामों को जानकारी लेते हुए उनको निर्देश दिया है. 
इस वीडियो  कॉन्फरन्स के माध्यम से माध्य  आयोजित मीटिंग में   ऊर्जामंत्री डॉ. नितीन राऊत, प्रधान सचिव(ऊर्जा) व  अध्यक्ष व्यवस्थापकीय संचालक महावितरण असिम गुप्ता, टोरंट कंपनी के  जिनल मेहता व जगदीश और  सी.ई.एस.ई. कंपनी के  गौतम रॉय, देवाशीष बॅनर्जी व  बिपलँब पॉल प्रमुख रूप से उपस्थित थे. 
कोविड 19 की वजह से किए गए लॉकडाऊन में  उद्योगधंदे बंद होने की वजह से उसका परिणाम सर्वत्र दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही रमजान  का त्योहार के साथ बढ़ती हुई गर्मी की वजह से बिजली की  अखंडित  आपूर्ति के लिए  फ्रेंचाईझी कंपनियों को  पूरी तैयारी व उपाय योजना से तैयार रहने के लिए  डॉ.राऊत ने निर्देश दिया है.इसके साथ  लॉकडाऊन के दौरान  भारनियमन, ब्रेकडाऊन नहीं हो इसके लिए भी  महावितरण व फ्रेंचाईझी कंपनियों को तैयार रहने का निर्देश दिया गया है.
Labels:
[blogger]

Author Name

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.