"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

उल्हासनगर राकांपा द्वारा डाॅक्टरों को दिए गए फेस शिल्ड

महाराष्ट्र दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन
पिछले 35 दिनों से शहर में 2 हजार भोजन के पार्सल पहुंचाए जा रहे हैं


    उल्हासनगर। कोरोना महामारी के चलते राष्ट्रवादी कांग्रेस पक्ष के राष्ट्रवादी वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा प्रदेश में आरोग्य सेवाएं देने वाले डाॅक्टरों को फेस शिल्ड दिए जा रहे हैं। कोरोना की इस महामारी के दौरान डाॅक्टरों का अहम रोल होता है लेकिन कई डाॅक्टर ही कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं जिस कारण डाॅक्टरों को मरीजों की जांच के दौरान फेस शिल्ड की काफी आवश्यकता रहती है जिसे राकांपा प्रदेश ने मुहैया करके डाॅक्टरों में बांटा जा रहा है। ऐसे में उल्हासनगर राकांपा द्वारा भी स्थानीय डाॅक्टरों में सैकड़ों फेस शिल्ड राकांपा जिलाध्यक्ष सोनिया धामी व भारत राजवानी(गंगोत्री) के नेतृत्व में दिए जा रहे हैं। 
    वहीं लाॅकडाऊन के इन 35 दिनों से शहर में जरूरतमंदों को उल्हासनगर राकांपा द्वारा 2000 भोजन के पार्सल सामाजिक दूरी का ख्याल रखते हुए बनाए और पहुंचाए जा रहे हैं। यह जानकारी हमें राकांपा नेता भारत राजवानी(गंगोत्री) ने दी है। उन्होंने कहा कि हमारे वरिष्ठों के मार्गदर्शन में यह कार्य लाॅकडाऊन के पहले दिन से ही चलाया जा रहा है राकांपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का इसमें हमें भरपूर सहयोग मिल रहा है। 
    राकांपा प्रदेशाध्यक्ष श्री जयंत पाटील के आदेशानुसार महाराष्ट्र दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन सुबह 10 से शाम 6 बजे तक राकांपा मुख्यालय, भाटिया चौक, गंगोत्री हाईट्स, उल्हासनगर-5 में किया गया है।  जिलाध्यक्ष सोनिया धामी ने लोगों को सामाजिक दूरी के तहत रक्तदान शिविर में भाग लेने की अपील की गई है। ज्ञात हो कि पैनल 17 संभाजी चौक परिसर में कोरोना पाॅजिटीव व्यक्ति मिलने के बाद स्थानीय नगरसेवक भारत राजवानी(गंगोत्री) ने स्थानीय लोगों से संयम भरतने की अपील की है और लोगों को कोई परेशानी न हो इसके लिए पुलिस व प्रशासन से आग्रह किया है कि लोगों को सहयोग दें।
Labels:
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.