"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

उल्हासनगर में 154, अंबरनाथ में 48, बदलापुर में 138, कल्याण में 642 और नवी मुंबई में 1422 कोरोना ग्रस्त

उल्हासनगर में लाॅकडाऊन खुलने जैसा माहौल, बढ़ सकते हैं मरीज
उल्हासनगर। उल्हासनगर शहर में गुरुवार को कोरोना के 10 नए मरीजों की वृद्धि हुई है। जिससे अब शहर में कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या 154 हो गई है। जिसमें से 33 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं। पांच की मौत हो चुकी है और 116 मरीजों का ईलाज चल रहा है। उल्हासनगर के कोविड अस्पताल में 66, कामगार अस्पताल में 45, ठाणे के सिविल अस्पताल में 2, कल्याण में 2 और भिवंडी के अस्पताल में 2 कोरोना मरीजों का ईलाज चल रहा है। यहां कुल 33 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं 5 की मौत अब तक हुई है।  गुरुवार को उल्हासनगर-3 ओटी सेक्शन के सम्राट अशोक नगर से एक 23 वर्षीय युवक कोरोना बाधित मिला इसके अलावा कैम्प 3 शांतिनगर के खन्ना कंपाऊड से 6 लोग मिले जिसमें 12 व 18 वर्षीय बच्ची के साथ 7 वर्ष के बच्चे के साथ तीन महिलाएं व पुरुष का समावेश है। कैम्प 3 के ब्राह्मणपाड़ा से 7 वर्षीय बच्चा कोरोना ग्रस्त मिला है। उल्हासनगर-4 के सुभाष टेकड़ी से 90 वर्षीय वृद्धा व श्रीराम नगर से 21 वर्षीय युवक के कोरोना बाधित का समाचार मनपा ने दिया है। उल्हासनगर में पिछले दो दिनों से लाॅकडाऊन जैसा समाप्त हो गया है इस तरह का माहौल देखने को मिल रहा है जिससे यहां मरीजों की संख्या में वृद्धि हो सकती है। मनपा व पुलिस भी अब शांत हो गई है।

अंबरनाथ। आज अंबरनाथ नगरपरिषद द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार केवल एक कोरोना बाधित मिला है। जिससे कुल कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या 48 हो गई है। ये नया मरीज मुंब्रा पुलिस कर्मी है लेकिन अंबरनाथ का निवासी है जिसकी आयु 38 वर्ष बताई गई है। नपा को 81 स्वैब रिपोर्ट का इंतजार है। 217 को क्वारनटाईन किया गया है। 16 मरीज कोरोना मुक्त हुआ है। 31 का उपचार अस्पताल में चल रहा है। प्रतिबंधित क्षेत्र 16 हैं। आज एक का भी स्वैब सैम्पल कलेक्ट नहीं किया गया है। अंबरनाथ से सटे पड़ोस के दोनों शहरों उल्हासनगर और बदलापुर के मुकाबले में अंबरनाथ में कोरोना बाधितों की संख्या कम है लेकिन बाजारों एवं गली कुचों, सड़कों पर लोगों की भीड़ ज्यादा बढ़ती जा रही जो कि चिंता का विषय है। इसका एक कारण ये है कि पुलिस विभाग ने सख्ती करना छोड़ दिया है। क्योंकि अंबरनाथ पुलिस स्टेशन में कुछ पुलिस कर्मी बाधित होने एवं क्वारनटाईन किए जाने से पुलिस की संख्या कम हो गई है।
बदलापुर। बदलापुर में आज 14 नए कोरोना बाधित मिले हैं। जिसके कारण यहां पर कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या 138 हो गई है। 94 एक्टिव मरीजों का ईलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। यहां 41 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं और 3 लोगों की मौत हुई है। आज बदलापुर में 20 में से 6 नेगेटिव 14 पाॅजिटीव मिले हैं। नपा क्षेत्र में 42 प्रतिबंधित क्षेत्र हैं। 29 लोगों की रिपोर्ट अभी भी बाकी है। बदलापुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के रोगियों के कारण शहरवासियों की चिंता बढ़ गई है। 
कल्याण। कल्याण डोम्बिवली महानगरपालिका में गुरुवार को कमाल की तेजी पाई गई यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 48 जा पहुचीं । इसी के साथ शहर में पीड़ितों की कुल संख्या 642 तक जा पहुची है इनमें 383 मरीजों का उपचार चल रहा है तो वही 242 लोग डिस्चार्ज हो चुके है जबकि मृतकों की संख्या में इजाफा होकर 17 हो गयी है। शहर में दिन प्रतिदिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है आज कुल 48 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गए है जिनमे शहद में 1 पुरुष, टिटवाला पूर्व में 2 पुरुष, डोम्बिवली पश्चिम में में 6 पुरुष व 3 महिला, डोम्बिवली पूर्व मे 6 पुरुष व 2 महिला, कल्याण पश्चिम में 7 पुरुष व 6 महिला, कल्याण पूर्व में 7 पुरुष व 8 महिला कोरोना संक्रमित पाये गए है । इस नए आंकड़े के बाद अब तक कल्याण पूर्व में 181, कल्याण पश्चिम में 134, डोंबिवली पूर्व में 143, डोंबिवली पश्चिम में 136, मांडा टिटवाळा में 31, अंबिवाली में 8, शहद में 1 तथा मोहने में 8 मरीज कोरोना से संक्रमित पाये जा चुके है ।
नवी मुंबई। नवी मुंबई मनपा क्षेत्र में गुरुवार को 58 नए मरीज मिले हैं जिससे इस क्षेत्र में अब कुल 1422 कोरोना ग्रस्त हो चुके हैं। जिसमें से 548 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं 827 एक्टिव मरीजों का ईलाज विभिन्न अस्पताल में चल रहा है। यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 47 हो गई है।





[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.