"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में 356, बदलापुर में 309 और कल्याण में 1428 कोरोना ग्रस्त

* अंबरनाथ में 216 एक्टिव मरीज, 133 कोरोना मुक्त
* बदलापुर में 140 एक्टिव मरीज, 160 कोरोना मुक्त
* कल्याण में 572 एक्टिव मरीज, 812 कोरोना मुक्त
अंबरनाथ। अंबरनाथ में दिन प्रतिदिन कोरोना बाधितों की संख्या बढ़ते जा रही है। मुख्याधिकारी का कहना है कि बाधित व्यक्ति के संपर्क में आने से परिवार जनों को ये संक्रमण हो रहा है। आज 33 कोरोना बाधितों के मिलने से कुल संख्या 356 हो गई है। दीपक नगर और खुंटवली परिसर कोरोना का हाॅटस्पाॅट बनता जा रहा है। फिर भी लोग समझ नहीं रहे हैं। मास्क का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं और सोशल डिस्टेंसींग का भी ख्याल नहीं रखा जा रहा है। आज 33 में से शहर पश्चिम में 31 और पूर्व से दो बाधित मिले हैं। सबसे ज्यादा दीपक नगर से 11, भवानी चौक खुंटवली से चार, मेटल नगर से चार, घाडगेनगर, कमलाकरनगर, कैलाश नगर से दो-दो बाधित मिले हैं। शहर पूर्व में बी केबिन रोड और महालक्ष्मी नगर से एक-एक रोगी मिले हैँ। आज सिटी अस्पताल से 8 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किए गए हैं। 216 एक्टिव मरीज हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़ते जा रही है। अब तक कुल 133 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। 670 को क्वारनटाईन किया गया है। आज 65 लोगों के स्वेब सेम्पल लिए गए हैं। अंबरनाथ में कोरोना की संख्या 400 के पार जाने में ज्यादा दिन नहीं लगेंगे। ऐसी च्रर्चा शहर में है। आज जो बाधित मिले हैं। वह ज्यादातर बाधित व्यक्ति के संपर्क में आए हुए लोग हैं। समुदाय संसर्ग के चार लोग हैं। दो वाहन चालक है 33 में से 6 को होम क्वारनटाईन किया गया है। 1 को सिटी अस्पताल में रखा गया है। 22 को आर्चिड क्वारनटाईन सेल में रखा गया है। शेष निजी अस्पतालों में अपना उपचार करा रहे हैं। अंबरनाथ में मृतकों की संख्या 7 है ये सातों शहर पश्चिम से हैं।
बदलापुर। कुलगांव बदलापुर ने भी कोरोना मरीजों के मामले में आज रविवार को 300 का आंकड़ा पार कर लिया है। आज यहां पर 17 कोरोना बाधितों के मिलने से कुल संख्या 309 हो गई है। यहां पर एक्टिव मरीज 140 हैं। वहीं 160 मरीज ठीक हुए हैं। आज 18 रिपोर्ट मिले है जिसमें एक नेगेटिव है और 17 पाॅजिटीव रिपोर्ट आयी है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तेजी से ये रोग फैल रहा है। आज मिले बाधितों में से अंबरनाथ अस्पताल में कार्यरित नर्स है। सीविल अस्पताल ठाणे का एक डाॅक्टर, एक बस कंडक्टर, एक माथाड़ी कामगार मुंबई, एक आरपीएफ जवान मुंबई का है। यहां पर 65 लोग क्वरनटाईन हैं। आज तक 9 लोगों की मौत हुी है। बदलापुर में कुल 68 प्रतिबंधित क्षेत्र हैं। 
कल्याण। कल्याण डोम्बिवली शहरवासियों के लिए कुछ हद तक रविवार का दिन शुकुन भरा रहा आज 29 मरीजो की पुष्टि की गई जिंसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 1428 तक जा पहुची है इनमें 572 मरीजो का उपचार चल रहा है तो वही 812 लोग डिस्चार्ज हो चुके है जो कि राहत भरी खबर है पर वही दो लोगो की मौत भी हो गयी कुल 40 लोग इस बीमारी के शिकार हो चुके है । आज, डोम्बिवली पूर्व में 2 पुरुष व 1 महिला, कल्याण पश्चिम में 5 पुरूष(1 की मौत) व 3 महिला, कल्याण पूर्व में 8 पुरुष व 9 महिला (1की मौत), मांडा -टिटवाला के 1 पुरुष कोरोना संक्रमित पाये गए है आज के पाये गए आकड़ो में भी कल्याण पूर्व में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मरीज पाये गए है । इस नए आंकड़े के बाद अब तक कल्याण पूर्व में 480, कल्याण पश्चिम में 278, डोंबिवली पूर्व में 300, डोंबिवली पश्चिम में 242, मांडा टिटवाळा में 77, अंबिवाली में 26, शहद में 7, ठाकुर्ली में 10 तथा मोहने में 8 मरीज कोरोना से संक्रमित पाये जा चुके है ।


[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.