"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

उल्हासनगर-3 स्थित ब्लुमिंग गार्डन इमारत के पांचवें मंजिल पर भीषण आग, उल्हासनगर में नए मरीज 11 एक्टिव 341

🔺 उल्हासनगर में नए मरीज 11एक्टिव मरीज 341

कोरोना मुक्त 9793, मृत्यु 348, कुल संख्या 10,482

नगरसेवक टोनी सीरवानी की 
सतर्कता से बड़ा हादसा टला
उल्हासनगर उल्हासनगर-3 स्थित फाल्वर लाईन के पास ब्लुमिंग गार्डन नामक इमारत के पांचवें मंजिल पर भयंकर आग से लाखों का नुकसान हुआ है हालांकि इस आगजनी में कोई जनहानि नहीं हुई है। यह घटना दीवाली की देर रात 12.40 बजे की बताई गई है। घरवाले घर में दीया जलाकर बाहर गए हुए थे कि घर में लगे पर्दे ने दिए की आग को पकड़ा और घर जलकर पूरी तरह खाक हो गया है। इस आग को बुझाने के लिए 5 अग्निशमक दल वाहनों व 2 टैंकरों की मदद से करीब तीन घंटे तक आग को काबू में लाया। स्थानीय नगरसेवक टोनी सीरवानी ने घटनास्थल पर खड़े होकर दमकल विभाग को बुलाया और पूरा सहयोग दिया। इस घटना में 6ठें मंजिल में लगी एसी में भी आग पकड़ने से विस्फोट हुआ जिससे आग और भड़क गई। ईमारत परिसर में लोगों की भारी भीड़ देखी गई। नगरसेवक श्री सीरवानी ने बताया कि दमकल विभाग ने समय पर आकर आग पर काबू पाया जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। इस भयंकर आग से फ्लैट पूरी तरह जलकर खाक हो गया। इमारत के सभी निवासी पूरी तरह सुरक्षित बताए गए हैं। फायरब्रिगेड अधिकारी श्री नेटके व उनकी टीम ने देर रात तक आग को बुझाने में कड़ी मशक्कत की।
उल्हासनगर में आज 19 हुए डिस्चार्ज
कोरोना के बिलों में करोड़ों का घोटाला
उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में आज 11 नए पाॅजिटीव मरीज मिलने से कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या अब 10,482 हो गई है। मृतकों की संख्या 348 हो गई है। आज 19 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं जिससे कोरोना मुक्त मरीजों की संख्या अब 9793 हो गई है। रिकवरी प्रतिशत 93.43 बताया गया है। वहीं 341 एक्टिव मरीजों का ईलाज शहर के बाहर के अस्पतालों में 142, होम आयसोलेशन में 121 व अन्य मरीजों का ईलाज निजी व सरकारी अस्पतालों में चल रहा है। 
पिछले करीब एक माह से मरीज 20 के भीतर से आ रहे हैं और सरकारी अस्पतालों में बेड खाली पड़े हुए हैं इसके बावजूद मनपा द्वारा कोरोना के ईलाज व रखरखाव के लिए करोडों रुपए खर्च कर रहा है। इस फिसूलखर्ची बंद करने की मांग कुमार आयलानी ने की है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष जमनू पुरस्वानी व राजेश वधरिया ने भी कोरोना काल में हुए झोल के बिल अभी इतने महीनों बाद पेश किए जा रहे हैं जिसका भाजपा जल्द पूरे सबूतों के साथ खुलासा करेगी। कोरोना के सभी फिजूलखर्ची वाले बिल रद्द करने की मांग भाजपा ने की है।
Download Ulhasnagar Municipal 
Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.