"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

मुंबई : समंदर के किनारे सेल्फी लेने पर लगेगी रोक, बांद्रा की दुर्घटना के बाद पुलिस सतर्क

मुंबई: सेल्फी लेने की कोशिश में युवती की मौत के बाद चिंतित मुंबई पुलिस अब समंदर किनारे पत्थरों पर सेल्फी लेने पर रोक लगाने पर विचार कर रही है। पुलिस का कहना है वह इसके लिए बीएमसी को पत्र लिखकर ऐसे सभी ठिकानों पर सूचना बोर्ड लगाने को कहेगी, जहां सेल्फी लेना खतरनाक हो सकता है।
शनिवार की सुबह एक युवती के लिए बांद्रा के बैंड स्टैंड के पास पानी के बीच पत्थर पर खड़े होकर सेल्फी का शौक जानलेवा साबित हुआ। पास में ही मौजूद रमेश वालूंज ने एक युवती को तो बचा लिया लेकिन दूसरी को बचाने की कोशिश में खुद की जान गंवा बैठे। अब आगे फिर से सेल्फी किसी की मौत की वजह न बने, इसके लिए मुंबई पुलिस ने अब सेल्फी के शौकीनों को समंदर के करीब जाने से रोकना शुरू कर दिया है।
मुंबई पुलिस के डीसीपी धनंजय कुलकर्णी ने NDTV इंडिया को बताया कि मुंबई में समंदर किनारे जहां भी लोग घूमने जाते हैं, सेल्फी खिचाते हैं। वहां 50 से भी ज्यादा सिपाहियों को तैनात किया गया है, जो सेल्फी के शौकीनों को पानी के बीच पत्थरों पर खड़े होकर सेल्फी लेने से रोक रहे हैं। कुलकर्णी के मुताबिक पुलिस बीएमसी को भी खत लिखकर सावधानी के बोर्ड लगाने पर विचार कर रही है।
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.