"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

लेडी गागा और लियोनार्डो के 'बीच' जो हुआ, वह सोशल मीडिया को भी गुदगुदा गया

नई दिल्ली: ग्लोडन ग्लोब अवॉर्ड्स के मौके पर लियोनार्डो डीकैप्रियो और लेडी गागा के बीच चंद सेकंड के लिए जो कुछ हुआ, वह चर्चा का विषय बन गया। लियो के लिए भले ही 'ऊप्स मोमेंट' जैसा हो लेकिन निश्चित तौर पर उनके चेहरे के हाव भाव ऐसे थे कि सोशल मीडिया पर वे चंद सेंकड वायरल हो गए।
दरअसल, टीवी मूवी में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए लेडी गागा को उनका पहला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है। उन्हें यह American Horror Story: Hotel के लिए मिला है। वह हॉल में शायद थोड़ा ज्यादा ही पीछे की ओर बैठी हुई थीं। इसी लिए उन्हें अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज तक आने के लिए थोड़ा अधिक ही चलकर आना पड़ा। स्टेज तक पहुंचने के रास्ते में उनकी कोहनी लियो से कुछ अजीब से तरीके से टकराई। पहले से ही हंसते हुए लियो अचंभित हुए लेकिन फिर जो जो भा भंगिमाएं उन्होंने दीं, वे काबिलेगौर थे और मजेदार थीं!
वह पहले से ही किस बात पर हंस-खिलखिला रहे थे यह तो नहीं पता, लेकिन जैसे ही यहां-वहां से स्टेज की ओर पहुंचने जा रहीं लेडी गागा उनकी ओर से गुजरीं, लेडी गागा का हाथ (कोहनी) जिस अंदाज में लहलहाया, वह हल्का लियो की ओर मुड़ गया। यह वीडियो देखें खुद ब खुद समझ जाएंगे कि लियो और गागा के बीच के इन अजूबे लेकिन मजेदार पलों के बीच ऐसा क्या था कि वह चर्चा का विषय बन गया। वैसे बता दें कि लियो को बेस्ट फिल्म एक्टर (ड्रामा) कैटिगरी में The Revenant फिल्म के लिए ग्लोडन ग्लोब से नवाजा गया है।

Labels:
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.