"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में पानी कार्यालय पर विधायक ने ताला लगाया, उल्हासनगर में भी पानी की समस्या, उल्हासनगर में नए मरीज 09, एक्टिव 379, अंबरनाथ में नए मरीज 13, एक्टिव 107

🔺 उल्हासनगर में नए मरीज 09एक्टिव मरीज 379

कोरोना मुक्त 10,464, मृत्यु 360, कुल संख्या 11,203

🔺 अंबरनाथ में नए मरीज 13, एक्टिव मरीज 107
कोरोना मुक्त 7722मृत्यु 295, कुल संख्या 8124

🔺 बदलापुर में नए मरीज 18एक्टिव मरीज 147
कोरोना मुक्त 8306, मृत्यु 110, कुल संख्या 8563

🔺 कल्याण-डोंबिवली में नए मरीज 087, एक्टिव 1213
कोरोना मुक्त 53,828, मृत्यु 1085, कुल संख्या 56,126
युसूफ शेख / हीरो बोधा
उल्हासनगर में विधायक ने टैंकर मंगवाया 
अंबरनाथ-उल्हासनगर। अंबरनाथ और उल्हासनगर शहर में इन दिनों पानी की समस्या से लोग परेशान चल रहे हैं लेकिन अजीब बात यह है कि अंबरनाथ के विधायक पानी की समस्या के चलते पानी कार्यालय पर ताला ठोक रहे हैं तो दूसरी तरफ उल्हासनगर के विधायक अपने घर में इस समस्या से निपटने के लिए पानी टैंकर मंगवाए हुए हैं। अंबरनाथ मजीप्रा के मुख्य कार्यालय को विधायक डॉ. बालाजी किणीकर और छह पूर्व नगरसेवकों ने मिलकर सभी कर्मचारियों को कार्यालय से बाहर निकाल कर ताला लगाया। शहर में लोगों को दो-दो दिन पानी नहीं मिलने के कारण एवं गुरुवार को कार्यालय में एक भी अधिकारी मौजूद न होने के कारण कार्यालय को बंद करके ताला लगाया गया। शुक्रवार को दोपहर ११ बजे अधिकारी वर्ग एवं विधायक नेताओं के साथ पानी की समस्या पर एक बैठक का आयोजन किया गया। विधायक का कहना है कि मजीप्रा के अधिकारी पूर्व और पश्चिम के लोगों के बीच झगड़ा रहा रहे हैं कि पश्चिम का पानी पूर्व में भी दिया जा रहा है। इसलिए पानी की समस्या उत्पन्न हो गई है। विदित हो कि पूर्व में चिखलोली डैम से पानी दिया जाना बंद कर दिया गया है। एमआयडीसी से छह एमएलडी पानी मजीप्रा ने मांगा है। लेकिन एमआयडीसी ने चार एमएलडी पानी मजीप्रा को देना बंद कर दिया है। इसका एक कारण ये बताया जा रहा है कि मजीप्रा ने एमआयडीसी को पूरी रकम अभी तक अदा नहीं किया है इसलिए एमआयडीसी ने चार एमएलडी पानी बंद कर दिया है। इसलिए शहर में दो-दो दिन पानी नहीं मिल रहा है। हमने १५ दिसंबर के अंक में ‘‘ठंड के मौसम में भी पानी की समस्या से जूझ रहे अंबरनाथवासी’’ ये समाचार देने के बाद शहर में हंगामा खड़ा हो गया है। गुरुवार को विधायक के साथ छह पूर्व नगर नगरसेवक उमेश पाटील, सुनील सोनी, चरण रसाल, रविंद्र पाटील, बाला गायकवाड, आत्माराम तांबे, अधिकारियों से जवाब तलब करने गये लेकिन कार्यालय में कोई भी अधिकारी न होने से कार्यालय चालू रखकर फायदा क्या है। ये सोच कर कर्मचारियों को कार्यालय से बाहर निकालकर ताला लगा दिया गया। आज शुक्रवार को बैठक है देखना है क्या हल निकलता है। लोग और नेता गुस्से में हैं। 
उल्हासनगर-1, 2 व 3 में तीन दिनों से पानी नहीं
उल्हासनगर। उल्हासनगर शहर में पिछले कुछ दिनों से पानी की समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है। पिछले तीन दिनों से उल्हासनगर-१, २ व ३ में पानी नहीं आने से लोग परेशान देखे गए इतना ही नहीं बुधवार को कैम्प २ में एक घर में परिवार के सदस्य की मौत हुई थी लेकिन घर में पानी बिलकुल भी न होने के कारण परिवार को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा लेकिन स्थानीय भाजपा नगरसेवक महेश सुखरामानी की तत्परा से उन्हें पानी मुहैया कराया गया। वहीं स्थानीय विधायक कुमार आयलानी के सपना गार्डन के सामने स्थित इमारत में बुधवार की शाम को पानी के टैंकर की मदद से पानी दिया जा रहा था। जब शहर के आमदार की यह हालत है तो शहर की हालत क्या होगी? खबर मिली है कि उल्हासनगर-१, २, ३ और ४ को शहाड एमआयडीसी प्लांट के कंपाऊड में पानी का पाईप लाईट टूट जाने के कारण यह समस्या उत्पन्न हुई है जिस कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। एक नगरसेवक ने जानकारी दी है कि मरम्मत का कार्य पूरा हो चुका है और रात १० बजे से कुछ इलाकों में पानी छोड़ा गया है। लेकिन बावजूद कई क्षेत्रों में पानी की समस्या बरकरार है क्योंकि दो दिनों से पानी न मिलने के कारण एक साथ पानी की मोटर चालू की गई है जिससे हरेक इमारत को पानी ठीक ढंग से नहीं मिलता ऐसे में इस समस्या को सुलझाने में दो से तीन दिन का समय लग सकता है ऐसा नगरसेवक ने बताया है। 
उल्हासनगर में आज 23 हुए डिस्चार्ज
उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में आज केवल 09 नए कोरोना पाॅजिटीव मरीज मिलने से कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या 11,203 हो गई है। मृतकों की संख्या 360 हो गई है। आज 23 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं जिससे कोरोना मुक्त मरीजों की संख्या 10,464 हो गई है। रिकवरी प्रतिशत 93.40 बताया गया है। वहीं 379 एक्टिव मरीजों का ईलाज शहर के बाहर के अस्पतालों में 168, होम आयसोलेशन में 156 व अन्य मरीजों का ईलाज निजी व सरकारी अस्पतालों में चल रहा है।
अंबरनाथ में अब तक 7722 कोरोना मुक्त
अंबरनाथ। अंबरनाथ नपा क्षेत्र में आज 13 नए कोरोना रोगी मिले हैं। जिससे कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या 8124 हो गई है। आज शहर पूर्व में 7 और पश्चिम में 6 रोगी मिले हैं। 95.05 प्रतिशत के साथ आज तक 7722 मरीज स्वस्थ होकर घर गए हैं। 1.31 प्रतिशत के साथ एक्टिव रोगी अब 107 हैं। मृतकों की कुल संख्या 295 हो गई है। अंनपा संचालित डेंटल कोविड अस्पताल में 09 मरीज अपना उपचार करा रहे हैं। शहर में कोविड 19 टेस्ट करने वालों की संख्या 34,721 पहुंच गई है। आज 120 लोगों ने टेस्ट कराया है जिसमें 107 नेगेटिव और 13 पाॅजिटीव हैं।
बदलापुर में आज 18 नए पाॅजिटीव
बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद क्षेत्र में आज 18 नए पाॅजिटीव मरीज मिले हैं जिससे कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या अब 8563 हो गई है। मृतकों का 1.29 प्रतिशत के साथ मरने वालों की संख्या 110 है। यहां पर 96.99 प्रतिशत मरीज ठीक हुए हैं 8306 मरीज कोरोना मुक्त अब तक हो चुके हैं। 1.71 प्रतिशत के साथ एक्टिव मरीजों की कुल संख्या अब 147 है। जिनका ईलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। अब तक 13,614 लोगों का स्वेब टेस्ट हुआ है। आज कोरोना की रिपोर्ट में 10 नेगेटिव और 18 पाॅजिटीव पाए गए हैं। यह जानकारी हमें नपा के श्री सुनील मकाजी ने दी है। 
कल्याण-डोंबिवली क्षेत्र में आज मिले 087 पाॅजिटीव
कल्याण। कल्याण डोम्बिवली महानगरपालिका में आज कुल 087 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई जिसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 56,126 तक जा पहुची है इनमें 1213 मरीजों का उपचार चल रहा है तो वहीं 53,828 मरीज डिस्चार्ज हो चुके है, आज 1 मरीज की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 1085 तक पहुंच गई है। 105 मरीज पिछले 24 घंटे के भीतर विभिन्न अस्पतालों से डिसचार्ज भी हुए है। मनपा क्षेत्र के कल्याण पूर्व में 11, कल्याण पश्चिम में 22, डोंबिवली पूर्व में 23, डोंबिवली पश्चिम में 19, मांडा टिटवाला में 8, पिसवली में 0 तथा मोहना में 4 नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये है।
Download Ulhasnagar Municipal 
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.