"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

उल्हासनगर में 1914, अंबरनाथ में 1823, बदलापुर में 774 व कल्याण में 6575 कोरोना ग्रस्त

अंबरनाथ में एक ही दिन में कोरोना मुक्त हुए 242 रोगी
उल्हासनगर में फिलहाल लॉकडाऊन नहीं मनपा आयुक्त

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना का कोहराम जारी है। मंगलवार को अब तक का सबसे ज्यादा 148 नए मरीज मिलने से शहर में कोरोना के प्रति दहशत बढ़ गई है। इसी के साथ शहर में कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या अब 1914 हो गई है। जिसमें राहत की खबर यह है कि मंगलवार को 60 मरीज कोरोना मुक्त होकर डिस्चार्ज हुए हैं जिससे कोरोना मुक्त मरीजों की कुल संख्या अब 1043 हो गई है। 824 एक्टिव मरीजों की ईलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। मंगलवार को चार मरीजों की मौत कोरोना से हुई है जिससे मरने वालों की संख्या अब 47 हो गई है। उल्हासनगर शहर में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर मंगलवार को महानगरपालिका में नए आयुक्त डॉ. राजा दयानिधी ने सर्वपक्षीय बैठक का आयोजन किया था। जिसमें टीओके द्वारा 1 से 7 जुलाई तक की गई लॉकडाऊन की मांग पर मनपा आयुक्त डॉ. दयानिधी ने कहा कि शहर में फिलहाल लॉकडाऊन नहीं होगा क्योंकि लॉकडाऊन हेतु कई तैयारियां की जाती है जिसके लिए पुलिस का सहयोग आवश्यक है। शहर में लॉकडाऊन की अगर आवश्यकता होगी तो उस पर उचित समय पर तैयारी के साथ निर्णय लिया जाएगा।
अंबरनाथ। अंबरनाथ में दो दिनों से एक पॉजिटीव खबर मिल रही है। सोमवार को 230 रोगी तो आज मंगलवार को 242 कोरोना रोगी ठीक होकर घर गए हैं। अब तक कुल 1245 रोगी ठीक हुए है। मंगलवार को कोरोना के 54 नए रोगी मिले हैं। कुल संख्या अब 1823 हो गई हैं। जितनी बड़ी संख्या में कोरोना रोगी मिल रहे हैं उससे भी ज्यादा बड़ी संख्या में रोजाना ठीक होकर मरीज डिस्चार्ज किए जा रहे हैं। लोगों की समझ में ये बातें नहीं आ रही है कि मरीजों को कितने दिन अस्पताल में रखकर छोड़ा जा रहा है। आज 533 एक्टिव रोगी बताए गए है जिनका ईलाज अस्पतालों में चल रहा है। अब तक 45 की मौत हुई है। अब तक 3547 लोगों का स्वेब कलेक्शन करके चेक किया गया है। अंबरनाथ नपा और मेट्रोपोलीस लेबोरेट्री के बीच एक करार हुआ है जिसके अनुसार जुलाई और अगस्त माह में 5 हजार लोगों के कोरोना टेस्ट मुफ्त में किए जाएंगे। जिससे एक करोड़ 40 लाख रुपए की बचत होगी।
बदलापुर। बदलापुर में भी कोरोना रफ्तार पकड़ रहा है। मंगलवार को यहां पर 32 कोरोना ग्रस्त मिले हैं। यहां पर कुल संख्या 774 हो गई है। 394 बीमार ठीक होकर घर गए हैं। एक्टिव मरीज 365 हैं। यहां पर अब तक 15 की मृत्यु हुई है। आज तक 1547 लोगों का स्वेब कलेक्शन करके चेक किया गया है। बदलापुर में 900 लोगों को होम क्वारनटाईन किया गया है। 106 नपा के क्वारनटाईन सेंटर में है। आज 45 स्वेब सेम्पल लिए गए हैं। आज बदलापुर में अंबरनाथ का एक 45 वर्षीय शिक्षक और एक डोंबिवली पुलिस कर्मी बाधित पाया गया है।
कल्याण। कल्याण डोम्बिवली शहर में कोरोना संक्रमितों के मामले में आज कुल 462 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई जिसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 6575 तक जा पहुची है इनमें 4066 मरीजो का उपचार चल रहा है तो वहीं 2389 मरीज डिस्चार्ज हो चुके है वही आज 7 लोगों की मौत हो गयी इस आंकड़े के बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 120 हो गयी है। इन आकड़ों पर नजर डाला जाए तो अब इलाज करा रहे मरीजो की संख्या बढ़ती जा रही है जबकि डिस्चार्ज होनेवालों की संख्या कम होती जा रही है वही मरनेवालों की संख्या भी थमने का नाम नही ले रही है।
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.