"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में 208, बदलापुर में 232 और कल्याण में 1167 कोरोना ग्रस्त

* अंबरनाथ में 7 एसआरपीएफ जवान बाधित, आज मिले 20 नए मरीज
* बदलापुर में कोरोना कंट्रोल में, आज मिले केवल 3 नए मरीज
* कल्याण-डोंबिवली में कोरोना आऊट आफ कंट्रोल आज मिले 71 नए मरीज
अंबरनाथ। अंबरनाथ में मंगलवार को कोरोना ने दोहरा शतक पार कर लिया है। यहां पर मरीजों की कुल संख्या 208 हो गई है। अंबरनाथ पुलिस स्टेशन में तैनात 7 एसआरपीएफ के जवानों को कोरोना पाॅजिटीव पाया गया है। कल यहां से दो एसआरपीएफ जवान कोरोना बाधित पाए गए थे। शहर पश्चिम दीपक नगर से पांच कोरोना मरीज मिले हैं, नया भेंडीपाड़ा, शिवधाम काम्पलेक्स, मोहन पूरम कानसई, खुंटवली से एक-एक, बी कैबिन रोड से 2 कोरोना बाधित मिले हैं। अंबरनाथ में अभी तक 1076 स्वेब कलेक्शन लिए गए हैं जिसमें से 665 नेगेटिव 180 रिपोर्ट की प्रतिक्षा है। 563 लोग क्वारनटाईन किए गए हैं। ज्यादा तर मरीज बाधितों के संपर्क में आए परिवार के सदस्य हैं। यहां 67 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं मरने वालों की संख्या अब तक 5 है। 136 एक्टिव मरीजों का ईलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। 
अंबरनाथ में डेंटल कोरोना अस्पताल के काम में तेजी
सिटी अस्पताल में मरीजों को रखने के लिए जगह नहीं है इसलिए डेंटल काॅलेज में 500 बेड के कोरोना कोविड 19 अस्पताल के कार्य को पूरा करने के लिए भाग दौड़ शुरू हो गई है। सांसद श्रीकांत शिंदे ने सोमवार को अंबरनाथ डेंटल काॅलेज अस्पताल का दौरा करके मुख्याधिकारी से अस्पताल के काम में तेजी लाने को कहा उनके साथ विधायक किणीकर, शिवसेना प्रमुख अरविंद वालेकर, सुनील चौधरी आदि थे। मुख्याधिकारी पाटणकर ने कहा है कि काम तेजी से शुरू है। बहुत जल्द कोरोना मरीजों के लिए ये अस्पताल खोल दिया जाएगा। यहां पर मरीजों को आक्सीजन भी दिए जाएंगे।
बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर में कोरोना संक्रमण का जोर कम होता जा रहा है यहां पर मंगलवार शाम तक केवल 3 मामले सामने आए हैं। ये कहा जा सकता है कि यहां पर कोरोना अब कंट्रोल में है। कुल संख्या 232 हो गई है। 106 लोगों का विविध अस्पतालों में उपचार चल रहा है। एक्टिव केसेस 106 हैं। यहां पर कोरोना को मात देकर घर पहुंचाने वालों की संख्या 119 है। आज 3 पाॅजिटीव रिपोर्ट में मुंबई का पुलिस कर्मी है। यहां पर अब तक 7 की मृत्यु हो गई है। कुल 61 प्रतिबंधित क्षेत्र हैं। बदलापुर में 56 लोगों को क्वारनटाईन किया गया है। बदलापुर से जो रिपोर्ट आ रही है उससे लगता है कि यहां पर कोरोना संक्रमण कंट्रोल में आता जा रहा है। 
कल्याण। कल्याण डोम्बिवली शहर एक के बाद एक रिकॉर्ड बनाती जा रही है आज कुल 71 कोरोना मरीजो की पुष्टि की गई है जिंसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 1167 तक जा पहुची है इनमें 568 मरीजो का उपचार चल रहा है तो वही 565 लोग डिस्चार्ज हो चुके है मरनेवालों की संख्या में आज दो और शामिल हो गए यह संख्या बढ़कर 33 हो गयी है। आज कुल 71 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गए है इनमें डोम्बिवली पश्चिम के 5 पुरुष(1की मौत) व 5 महिला, डोम्बिवली पूर्व के 10 पुरुष व 3 महिला, कल्याण पश्चिम के 13 पुरूष व 7 महिला, कल्याण पूर्व के 13 पुरुष व 9 महिला(1की मौत), मांडा टिटवाला के 2 पुरुष व 1 महिला, अंबिवली के 2 पुरुष, ठाकुर्ली के 1पुरुष कोरोना संक्रमित पाये गए है। इस नए आंकड़े के बाद अब तक कल्याण पूर्व में 376, कल्याण पश्चिम में 218, डोंबिवली पूर्व में 251, डोंबिवली पश्चिम में 216, मांडा टिटवाळा में 60, अंबिवाली में 23, शहद में 6, ठाकुर्ली में 9 तथा मोहने में 8 मरीज कोरोना से संक्रमित पाये जा चुके है।


[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.