"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

उल्हासनगर में 600 पार कोरोना ग्रस्त, मृतकों की संख्या हुई 24

* मंगलवार को मिले 43 नए मरीज, कुल संख्या 627 
* एक्टिव मरीज 289, कोरोना मुक्त 314
उल्हासनगर। हीरो बोधा
   उल्हासनगर शहर में कोरोना महामारी की रोकथाम में जहां प्रशासन की लापरवाही सामने आयी है वहीं बेपरवाह शहरवासियों के चलते आज शहर में मरीजों की संख्या 600 पार हो गई है। मंगलवार को उल्हासनगर मनपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 43 नए मरीजों के साथ शहर में कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या बढ़कर 627 हो गई है। वहीं शहाड परिसर से एक 54 वर्षीय व्यक्ति की मौत के बाद शहर में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 24 हो गई है। राहत की खबर यह है कि 314 मरीज कोरोना मुक्त होकर घर लौट गए हैं वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या 289 बताई गई है जो विभिन्न अस्पतालों में अपना ईलाज करवा रहे हैं। सोमवार को केवल 4 मरीज मिलने से लोगों ने राहत ली थी कि अब कोरोना पर लगाम लगनी शुरू हुई है लेकिन मंगलवार को एक बार फिर 43 मरीज मिलने से लोगों की बेचैनी बढ़ गई है। 
उल्हासनगर-1 से मिले:- बालकृष्ण नगर से 2, शहाड से 8 (एक की मौत), साधुबेला स्कूल के पास से 4
उल्हासनगर-2 से मिले:-अवत चौक से 1, 
उल्हासनगर-3 से मिले:- शिव कॉलोनी से 6, हिराघाट से 3, पंचशील नगर से 1, रामायण नगर से 1, पंजाबी कॉलोनी से 1, जूना टेलीफोन एक्सचेंज के पास से 2, ब्राह्मणपाड़ा से 1,
उल्हासनगर-4 से मिले:- मराठा सेक्शन से 1, निर्मला वैशाली कॉलोनी से 1, सुभाष टेकड़ी से 1, श्रीकृष्ण श्रद्धा टॉवर से 2
उल्हासनगर-5 से मिले:- गायकवाड़ा पाड़ा से 5, हिललाईन पुलिस स्टेशन परिसर से 3 
    इस तरह 43 मरीज मंगलवार को उपरोक्त क्षेत्रों से मिले हैं। सभी का ईलाज कोविड अस्पताल में चल रहा है यहां पर 68 मरीज दाखिल है, कामगार अस्पताल में 62, आंबेडकर अभ्यासिका में 101, टेऊराम कोविड केयर में 6, सायन मुंबई में 1, ठाणे में 4, कल्याण-डोंबिवली में 3, भिवंडी में 1, मुंबई में 6, रिलायंस हॉस्पिटल वाशी में 8, सेंट्रल पार्क कोविड केयर में 29 मरीज अपना ईलाज करवा रहे हैं।
Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.