Click the Image and SUBSCRIBE our Youtube News Channel

 youtube pic

Click the Image to Download

Android app pic

ULHAS VIKAS Mobile Android App

ELGi ने LDSeries लॉन्च की पिस्टन एयर कम्प्रेसर टेक्नोलॉजी में क्रांतिकारी कदम

दुनिया के अग्रणी एयर कम्प्रेसर निर्माताओं में से एक, ELGi Equipments(बीएसई: 522074 एनएसई: ELGIEQUIP), ने आज लुब्रिकेटेड डाइरेक्‍ट ड्राइव रेसिप्रोकेटिंग एयर कम्‍प्रेसर की ‘LDSeries’रेंज लॉन्च की। कम जीवन चक्र लागत और निवेश पर जल्‍द रिटर्न देने के साथ ही, प्रत्येक LDSeries एयर कम्प्रेसर के साथ दिए गए इनपुट पावर के उत्‍कृष्‍ट परफॉरमेंस, टिकाऊ पुर्जों और सर्विस पॉइंट की न्यूनतम संख्या भी शामिल है।
प्रॉडक्‍ट लॉन्च के बारे में बताते हुए, ISAAME (India, South Asia, Africa and Middle East)के डायरेक्‍टर, राजेश प्रेमचंद्रन ने कहा कि “भारत में ग्राहकों को बिजली की बढ़ती लागत, सीमित इंडस्‍ट्रियल फ्लोर स्‍पेस और बाजार की उतार-चढ़ाव वाली मांग के साथ चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इन  सभी बातों को ध्यान में रखते हुए, हमने डायरेक्‍ट ड्राइव रेसिप्रोकेटिंग एयर कम्‍प्रेसर्स की एलडी सीरीज़डिज़ाइन की है। पारंपरिक बेल्ट संचालित पिस्टन एयर कम्प्रेसर के विपरीत, LD Series कॉम्पैक्ट है, और उच्च परफॉरमेंस, कम डेसीबल संचालन और रखरखाव में आसानी को सुनिश्चित करता है।”
रेसिप्रोकेटिंग कम्प्रेसर्स, ELGi के डीएनए का हिस्सा रहे हैं और पिछले वर्षों में, ELGiने इंडस्‍ट्री एप्‍लिकेशंस की एक विस्तृत सीरीज को पेश करने के लिए एप्लिकेशन केंद्रित प्रॉडक्‍ट्स का विकास किया है। अपने उत्पादकता के लक्ष्यों को प्राप्त करते हुए दुनिया भर में कम ऊर्जा खपत और कम परिचालन लागत वाले संगठनों की मदद करने के प्रयास में ELGi द्वारा ध्‍यान केंद्रित करने का परिणाम है डायरेक्‍ट ड्राइव पिस्टन एयर कम्‍प्रेसर रेंज। अद्वितीय इंटिग्रेटेड मोटर और टॉप ब्लॉक डिजाइन के साथ, दो चरणों वाले रेसिप्रोकेटिंग एयर कम्‍प्रेसर्स, LD Series, ग्राहकों को बेहतर परफॉरमेंस सुनिश्चित करते हुए कम जीवनचक्र लागत की पेशकश करती है।
‘एलडी सीरीज़ के लुब्रिकेटेड डायरेक्‍ट डाइव पिस्‍टन एयर कम्‍प्रेसर्स’सामान्य इंजीनियरिंग, ऑटोमोटिव, टेक्सटाइल, प्लास्टिक, रबर और वुड वर्किंग इंडस्ट्रियल सेगमेंट में लागू करने के लिए सबसे उपयुक्त हैं। इन इंडस्‍ट्री सेगमेंट को विशेष रूप से उच्च परफॉरमेंस वाले पिस्टन एयर कंप्रेसर्स की आवश्यकता होती है, जो हवा की उतार-चढ़ाव की स्‍थिति में कारगर होते हैं और एनर्जी एफिशिएंसी, रखरखाव में आसानी और कम शोर करने वाले कम्‍प्रेसर संचालन सुनिश्चित करते हैं।

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

[blogger]

ULHAS VIKAS

{facebook#https://www.facebook.com/ashokubodha?lst=100004327352253%3A100004327352253%3A1544105693} {twitter#https://twitter.com/ulhasvikas} {google-plus#https://plus.google.com/u/0/112820940958764632209?tab=mX} {youtube#https://www.youtube.com/channel/UCJqNLYFJiQKoLRvJrwhY3vg?disable_polymer=true} {instagram#https://www.instagram.com/accounts/login/?hl=en}

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget