"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में व्यापारियों व प्रशासन में टकराव की संभावना

* 12 बजे दुकानें जबरदस्ती बंद कराने का विरोध जारी
* दुकानें खोलने का समय सुबह 10 से 5 से हो
अंबरनाथ। यूसुफ शेख
   शहर में बढ़ते पाॅजिटीव संक्रमण का कारण बताते हुए अंबरनाथ नगरपरिषद ने शहर की दुकानें खुली रखने का समय सुबह 7 से दोपहर 12 बजे तक का किया है। शनिवार को पुलिस की मदद से दोपहर 12 बजे दुकानें बंद करा दी गई। इस टाईमिंग का विरोध व्यापारी संघ ने करते हुए नपा को टाईमिंग सुबह 10 से 5 बजे तक करने के लिए पत्र दिया है। व्यापारियों ने कहा है कि अगर सोमवार 5 बजे तक समय नहीं किया गया तो प्रशासन और व्यापारियों के बीच टकराव शुरू हो जाएगा और मंगलवार से दुकानें व्यापारी शाम 5 बजे तक शुरू करेंगे।
   राज्य सरकार ने अनलाॅक के तहत सुबह 10 से शाम 5 का समय दिया है। पड़ोस के शहरों में भी कोरोना का संक्रमण हमारे शहर से ज्यादा है फिर भी यहां दुकानें 10 से 5 खुली रखने का आदेश है। इस आदेश पर अंबरनाथ के व्यापारी भी अमल करेंगे। ऐसा निर्णय सभी व्यापारियों ने लिया है। मुख्याधिकारी का कहना है कि जिलाधिकारी की मीटिंग में ये टाईम तय हुआ है उस समय मीटिंग में विधायक डाॅ. किणीकर, सुनील चौधरी भी उपस्थित थे। दोनों ने सुबह 7 से 12 बजे तक के टाईम का विरोध क्यों नहीं किया। ये कोई दुकान खोलने अथवा बंद करने का टाईम नहीं है। अब देखना है कि मंगलवार को क्या टकराव होता है।
अंबरनाथ वृत्तपत्र विक्रेताओं में अन्न धान्य वितरित

  अंबरनाथ शिवसेना एवं अंबरनाथ तालुका पत्रकार संघ ने अंबरनाथ-बदलापुर के वृतपत्र विक्रेता और लाईन बाॅय को अन्न धान्य कीट हैंड सेनिटाईजर और मास्क का वितरण शनिवार को तहसील कार्यालय में किया। संघ अध्यक्ष पंकज पाटील, पूर्व नगरसेवक निखिल वालेकर के हाथों 100 वृतपत्र विक्रेता एवं लाईन बाॅय में किट का वितरण किया। इस समय पत्रकार, विक्रेता अध्यक्ष अरविंद निकम उपस्थित थे। अंबरनाथ-बदलापुर विक्रेता कार्याध्यक्ष कुंदन जाधव ने आभार व्यक्त किया।
Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.