"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ राकांपा अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी करें- आव्हाड, उल्हासनगर में नए मरीज 21, एक्टिव 440, अंबरनाथ में नए मरीज 12, एक्टिव 200

🔺 उल्हासनगर में नए मरीज 21एक्टिव मरीज 440

कोरोना मुक्त 9469, मृत्यु 339, कुल संख्या 10,248

🔺 अंबरनाथ में नए मरीज 12, एक्टिव मरीज 200
कोरोना मुक्त 6864मृत्यु 268, कुल संख्या 7332

🔺 बदलापुर में नए मरीज 17एक्टिव मरीज 234
कोरोना मुक्त 7042, मृत्यु 98, कुल संख्या 7374

🔺कल्याण-डोंबिवली में नए मरीज 130, एक्टिव 1652
कोरोना मुक्त 47,536, मृत्यु 1006, कुल संख्या 50,194
युसूफ शेख । हीरो बोधा
चुनाव में युति होगी या नहीं इस पर कोई निर्णय नहीं
अंबरनाथ। अंबरनाथ और कुलगांव-बदलापुर नपा के होने वाले चुनाव में शिवसेना व कांग्रेस से राकांपा की युति होगी या नहीं बोला नहीं जा सकता इसलिए राष्ट्रवादी कांग्रेस को अकेले चुनाव लडऩे के लिए तैयारी करना होगा। शनिवार को अंबरनाथ के रोटरी सभागृह में राकांपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में गृहनिर्माण मंत्री जीतेंद्र आव्हाड ने ये बात कही। इस सम्मेलन में आरपीआय के पूर्व नगरसेवक कबीर नरेश गायकवाड़ और भाजपा के ठाणे जि. सचिव कृष्णा रसाल पाटील ने राकांपा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रवेश किया। उनका शॉल, पुष्पगुच्छ देकर जीतेंद्र आव्हाड ने स्वागत किया। उन्होंने अंबरनाथ राकांपा अध्यक्ष सदाशिव पाटील की प्रशंसा करते हुए कहा कि सदा मामा ने पक्ष को अच्छी तरह से संभाला है। अंबरनाथ में राकांपाकी स्थिति अब ठीक दिखाई दे रही है। सत्ता परिवर्तन का लाभ राकांपा को मिल रहा है, दूसरे पक्ष के नेता हमारे पक्ष में शामिल हो रहे हैं। हम सब पूरे ठाणे जिले का दौरा करके पक्ष को मजबूत करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र सरकार के विरुद्ध हमें आवाज उठाना है लेकिन अगर राज्य सरकार की भी कोई चूक हो गई तो उसके विरुद्ध भी आवाज उठाने को उन्होंने कहा। सदाशिव पाटील ने प्रस्तावना किया। राकांपा जिलाध्यक्ष तिवरे, प्रदेश सचिव सुभाष पिसाल ने भी अपने विचार व्यक्त किए। आनंद परांजपे, महेश तपासे, सचिन पाटील, पूनम शेलार, कालीदास देशमुख, एश्वर्या मोटे, वृषाली पाटील, साबे काका, गणेश गायकवाड़ और राकांपा के महिला पुरुष कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
कोणार्क मंच टीवी द्वारा लाईव में 
मीडिया के साथ उठाए शहर के मुद्दे
उल्हासनगर। शहर के कोणार्क चैनल द्वारा मंच टीवी के जरिए यूट्यूब लाईव चैनल में शहर के कई मुद्दे मीडिया के जरिए उठाए और मीडिया के जुड़े पत्रकारों से सवाल जवाब के दौरान उसके उपाय योजना पर चर्चा की। मंच टीवी की संचालिका रेखा ठाकुर द्वारा आयोजित इस लाईव सेशन में होस्ट के रूप में सिमरन चोएथरामानी ने शहर के पत्रकार जिसमें दै. उल्हास विकास के संपादक हीरो अशोक बोधा, सत्यन पुरी, महेश मूलचंदानी, नंदू चव्हाण, प्रदीप गुप्ता, किरण सोनावणे ने शहर के कई मुद्दों पर चर्चा की। इस चर्चा में पत्रकारों से यह पूछा गया कि शहर में आखिर समस्याएं कम होने के बजाय बढ़ क्यों रही है? इस पर पत्रकारों ने जवाब दिया कि मीडिया का कार्य है शहर की जनता की समस्याओं को प्रशासन तक पहुंचाना। अगर नेता व प्रशासन कार्य करने में असफल हो रहा है तो लोगों को भी उन्हें कोसने के बजाय जिम्मेदारी लेते हुए सही उम्मीदवार को वोट दें ना कि नोट के बजाय वोट दें। इस चर्चा सत्र में शहर में ट्रैफिक, कचरा, सडक़ और पानी जैसे प्रमुख मुद्दे उठाए गए। ट्रैफिक की समस्या पर चर्चा में यह बात कही गई कि अगर फुटपाथ और सडक़ों पर ही दुकानों व वाहनों का कब्जा होगा तो ट्रैफिक जाम तो होनी है, अगर लेन डिसीप्लेन से गाड़ी एक तरफा चलेगी तो ट्रैफिक से मुक्ति मिल सकती है। पानी के विषय में चर्चा हुई कि अगर मनपा प्रशासन सशक्त पानी पुरवठा अधिकारी की नियुक्ति करता है तो शहर में पानी की लिगेज समस्या हल हो सकती है। इसके अलावा कचरे, डीपी प्लॉन व मनपा में व्याप्त भ्रष्टाचार पर चर्चा हुई जिसमें पत्रकारों ने बताया कि मनपा प्रशासन व नेताओं की समय समय पर पोल खोली गई है लेकिन इस सीस्टम को बदलना जरूरी है वो जनता अपने वोट से ही कर सकती है।
उल्हासनगर में आज 29 हुए डिस्चार्ज
उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में आज 21 नए पाॅजिटीव मरीज मिलने से कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या अब 10,248 हो गई है। आज एक मरीज की मौत के बाद मृतकों की संख्या 339 हो गई है। आज 29 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं जिससे कोरोना मुक्त मरीजों की संख्या अब 9469 हो गई है। रिकवरी प्रतिशत 92.40 बताया गया है। वहीं 440 एक्टिव मरीजों का ईलाज शहर के बाहर के अस्पतालों में 160, होम आयसोलेशन में 155 व अन्य मरीजों का ईलाज निजी व सरकारी अस्पतालों में चल रहा है। इसकी पूरी जानकारी नीचे दी गई लिस्ट में दी गई है।
अंबरनाथ में अब तक 6864 कोरोना मुक्त
अंबरनाथ। अंबरनाथ नपा क्षेत्र में आज 12 नए कोरोना रोगी मिले हैं। जिससे कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या 7332 हो गई है। आज शहर पूर्व में 9 और पश्चिम में 3 रोगी मिले हैं। 93.61 प्रतिशत के साथ आज तक 6864 मरीज स्वस्थ होकर घर गए हैं। 2.72 प्रतिशत के साथ एक्टिव रोगी अब 200 हैं। 3.65 प्रतिशत के साथ मृतकों की कुल संख्या 268 हो गई है। अंनपा संचालित डेंटल कोविड अस्पताल में 35 मरीज अपना उपचार करा रहे हैं। शहर में कोविड 19 टेस्ट करने वालों की संख्या 29,347 पहुंच गई है। आज 86 लोगों ने टेस्ट कराया है जिसमें 57 नेगेटिव और 12 पाॅजिटीव हैं। 
बदलापुर में आज 17 नए पाॅजिटीव
बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद क्षेत्र में आज 17 नए पाॅजिटीव मरीज मिले हैं जिससे कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या अब 7374 हो गई है। यहां पर मृतकों का 1.32 प्रतिशत के साथ मरने वालों की संख्या 98 हो गई है। यहां पर 95.49 प्रतिशत मरीज ठीक हुए हैं 7042 मरीज कोरोना मुक्त अब तक हो चुके हैं। 3.17 प्रतिशत के साथ एक्टिव मरीजों की कुल संख्या अब 234 है। जिनका ईलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। अब तक 11,477 लोगों का स्वेब टेस्ट हुआ है। आज कोरोना की रिपोर्ट में 22 नेगेटिव और 17 पाॅजिटीव पाए गए हैं।
कल्याण-डोंबिवली क्षेत्र में आज मिले 130 पाॅजिटीव
कल्याण। कल्याण डोम्बिवली महानगरपालिका में आज कुल 130 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई जिसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 50,194 तक जा पहुची है इनमें 1652 मरीजों का उपचार चल रहा है तो वहीं 47,536 मरीज डिस्चार्ज हो चुके है, आज 3 मरीजों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 1006 तक पहुंच गई है। 135 मरीज पिछले 24 घंटे के भीतर विभिन्न अस्पतालों से डिसचार्ज भी हुए है। मनपा क्षेत्र के कल्याण पूर्व में 33, कल्याण पश्चिम में 24, डोंबिवली पूर्व में 51, डोंबिवली पश्चिम में 10, मांडा टिटवाला में 02, पिसवली में 2 तथा मोहना में 08 नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये है।
Download Ulhasnagar Municipal 








[blogger]

Author Name

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.