"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में कोरोना बाधित पुलिस कर्मी ठीक होकर ड्यूटी पर लौटे, अंबरनाथ में मिले 55 पाॅजिटीव



🔺 अंबरनाथ में नए मरीज 55एक्टिव मरीज 437
कोरोना मुक्त 2285मृत्यु 107, कुल संख्या 2829

🔺 बदलापुर में नए मरीज 89, एक्टिव मरीज 722
कोरोना मुक्त 822, मृत्यु 20, कुल संख्या 1613
अंबरनाथ। अंबरनाथ नगरपालिका क्षेत्र में बुधवार को 55 नए पाॅजिटीव मरीज मिले हैं। जिससे शहर में कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या 2829 हो गई है। कोरोना मुक्त मरीजों की संख्या 2285 है जबकि 437 मरीज अपना ईलाज विभिन्न अस्पतालों में करवा रहे हैं। शहर में एक कोरोना ग्रस्त मरीज की मौत के बाद मरने वालों की संख्या अब 107 हो गई है। 
बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद क्षेत्र में आज 89 नए मरीज हैं। बदलापुर में कुल मरीजों की संख्या 1613 हो गई है। मरने वालों की संख्या में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है। जबकि कोरोना मुक्त मरीजों की संख्या 822 है वहीं 722 एक्टिव मरीजों का ईलाज चल रहा है।
अंबरनाथ में कोरोना बाधित पुलिस कर्मी ठीक होकर ड्यूटी पर लौटे

अंबरनाथ। अंबरनाथ में जितने रोजोना कोरोना संक्रमित रोगी प्राप्त हो रहे हैं उससे ज्यादा ठीक होकर डिस्चार्ज भी किए जा रहे हैं। शहर में पुलिस कर्मी भी दिन रात अपनी ड्यूटी को अंजाम देकर उसमें से कुछ पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैँ। पाॅजिटीव पुलिस कर्मी ठीक होकर अपनी सेवा को अंजाम देने के लिए वापस ड्यूटी पर आ रहे हैं। यातायात के एक पुलिस अधिकारी एवं एक पुलिस कर्मचारी भी कोरोना पीड़ित हो गए थे उसमें से एक पुलिस कर्मी बुधवार को ठीक होकर जब ड्यूटी पर वापस आया तो उसका यातायात अंबरनाथ के पुलिस निरीक्षक सुनील जाधव और उनके सहकार्यों ने पुष्प अर्पण करके स्वागत किया। मंगलवार को शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में भी कोरोना को मात देकर एक महिला कर्मचारी ने वापस अपनी ड्यूटी को ज्वाईंट किया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनजीत सिंग बग्गा और कई पुलिसकर्मियों ने उन पर फूलों का वर्षाव करके उनका स्वागत किया। अंबरनाथ पुलिस स्टेशन में भी कोरोना से बाधित पुलिस कर्मचारियों ने कुछ दिनों पूर्व ड्यूटी पर आए तो उनका स्वागत भी व.पु.नि. धुमाल पुष्पवर्षा करके किया गया था। पुलिस कर्मियों को कोरोना होने के बाद चिंता व्यक्त की जा रही थी लेकिन धीरे-धीरे पुलिस कर्मियों के वापस नौकरी पर आने से पुलिस विभाग ने राहत की सांस ली है।
बदलापुर क्वारनटाईन सेंटर में असुविधाओं को 
लेकर कोरोना मरीज सड़कों पर चिल्लाने लगे

बदलापुर। बदलापुर के सोनिवली कोविड सेंटर से जहां कोरोना पाॅजिटीव मरीजों को क्वारनटाईन किया गया है। यहां पर प्रशासन की लापरवाही अस्वच्छता एवं समय पर भोजन ना मिलने पर गुस्साए मरीज क्वारनटाईन सेंटर से बाहर सड़क पर आकर एक पत्रकार के समक्ष चिल्लाकर शिकायत करने लगे। पुलिस कर्मियों एवं बदलापुर नपा के कर्मचारियों ने उन्हें समझाने का प्रयत्न किया लेकिन ये मरीज किसी की भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे। महिलाएं बहुत ज्यादा रोष में थी। उन्होंने शिकायत की कि यहां पर गंदगी फैली हुई है। सेंटर में कचरा पड़ा हुआ है। सही समय पर भोजन नहीं दिया जाता। दोपहर का भोजन जो दोपहर 1 बजे तक मिल जाना चाहिए चार बजे मिलता है। रात का भोजन 9 बजे के बदले रात 11 बजे के बाद दिया जाता है। जब ये क्वारनटाईन सेंटर शुरु हुआ था तभी अंबरनाथ के कुछ मरीज यहां रखे गए थे तो एक मरीज ने यहां की गंदगी का वीडियो निकालकर वायरल कर दिया था। बाद में प्रशासन जागा और साफ सफाई की गई। अभी फिरसे यहां की शिकायतें प्राप्त हो रही है। बदलापुर नपा मुख्याधिकारी एवं प्रशासक को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है। बदलापुर सोनिवली सीसी सेंटर में 310 मरीज है। जिसमें महिलाएं पुरुष बच्चे शामिल हैं। ये सभी यहां की धांधली को उजागर करने के लिए सड़क पर आकर चिल्लाने लगे थे।


Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.