"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

नागपुर के बाद महाराष्ट्र के कुछ और शहरों में लगेगा लॉकडाउन? सीएम उद्धव ठाकरे ने दिए संकेत


मुंंबई.महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का कहना है कि राज्य में कोरोना से निपटने के लिए कुछ शहरों में लॉकडाउन लागू किया जा सकता है। उनका कहना है कि राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को थामने के लिए ऐसा किया जाएगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि अभी कोरोना संक्रमण से स्थिति बेकाबू नहीं हुई है। मुंबई के जेजे अस्पताल में कोरोना वायरस के टीके की डोज लेने के बाद उद्धव ठाकरे ने यह बात कही। सीएम ने कहा, 'अगले कुछ दिनों में हम कुछ स्थानों पर लॉकडाउन कर सकते हैं। हमें छोटे टुकड़ों में ऐसा करना है। हालांकि अब भी स्थिति नियंत्रण से बाहर नहीं है।'


सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि कुछ स्थानों पर कड़ा लॉकडाउन भी लग सकता है। इस संबंध में जल्दी ही फैसला लिया जाएगा। इसके अलावा कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने लोगों को टीका लगवाने के लिए भी प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि वैक्सीन को लेकर किसी भी तरह की हिचक या घबराहट में रहने की जरूरत नहीं है। मैं उन लोगों अपील करता हूं कि जल्दी से जल्दी कोरोना का टीकाकरण करवाएं, जो इसके दायरे में आते हैं। बता दें कि उद्धव ठाकरे ने भी भारत बायोटेक की बनी हुई कोवैक्सीन लगवाई है। उद्धव ठाकरे के साथ ही उनकी पत्नी रश्मि और मां ने भी कोरोना वैक्सीन की डोज ली। 

नागपुर में 15 से 21 मार्च तक पूर्ण लॉकडाउन: बता दें कि सूबे के नागपुर शहर में 15 से 21 मार्च तक के लिए पूर्ण लॉकजाउन का ऐलान किया गया है। जिले के प्रभारी मंत्री नितिन राउत ने गुरुवार को कहा है कि शहरी इलाके में 15 से 21 मार्च तक पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा। केवल आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी। इससे पहले पिछले महीने से ही सात मार्च तक जिले के सभी स्कूल, कॉलेज, कोचिंग संस्थान बंद कर दिए गए थे। वहीं, बाजारों को शनिवार और रविवार को खोलने की अनुमति थी, लेकिन अब पूरी तरह से बंदी का ऐलान कर दिया गया है। राज्य में पहले से ही सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रमों में जमावड़े पर रोक लगी हुई है।

[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.