"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में दिनदहाड़े 50 तोला सोने की लूट, भाजपा का घंटानाद आंदोलन, उल्हासनगर में नए मरीज 35, एक्टिव 375, अंबरनाथ में नए मरीज 37, एक्टिव 317

🔺 उल्हासनगर में नए मरीज 35एक्टिव मरीज 375
कोरोना मुक्त 7124, मृत्यु 222कुल संख्या 7723

🔺 अंबरनाथ में नए मरीज 37एक्टिव मरीज 317
कोरोना मुक्त 4400मृत्यु 182, कुल संख्या 4899

🔺 बदलापुर में नए मरीज 56, एक्टिव मरीज 209
कोरोना मुक्त 3765, मृत्यु 71, कुल संख्या 4045

🔺कल्याण-डोंबिवली में नए मरीज 346एक्टिव 3212
कोरोना मुक्त 24,453, मृत्यु 609, कुल संख्या 28,274
युसूफ शेख । हीरो बोधा
लुटेरे ने हिपनोटाईज करके व्यापारी को लुटा
परिमंडल-4 में अपराध का ग्राफ बढ़ा
अंबरनाथ। अंबरनाथ में दिनदहाड़े एक ज्वेलर्स शाॅप में लाखों रुपए को सोने के आभूषण लूट की घटना हुई है। ज्वेलर्स को हिपनोटाईज(सम्मोहित) करके शनिवार दोपहर में 50 तोला लुटने की घटना हुई है। शहर पश्चिम में कोहोजगांव बेथक चर्च स्कूल के पास स्थित माजीसा ज्वेलर्स के राकेश रावल(30) ने दै. उल्हास विकास को बताया कि रोज रात में दुकान बंद करने से पहले वह दुकान के सभी सोने के आभूषण वह एक डब्बे में डालकर घर ले जाते हैं। शुक्रवार रात को उन्होंने ऐसी ही किया। शनिवार सुबह 11 बजे दुकान खोलकर वह बैठे ही थे कि इतने में एक 30 से 35 वर्ष का एक व्यक्ति जोकि रेनकोट पहना हुआ था उनकी दुकान में आया और राकेश से कहा कि कुछ माह पहले उसने उन्हें सर के बाल कभी सफेद ना होने का ताल दिया था। राकेश ने उसको पहचानते हुए कहा कि उस तेल से उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ है। लुटेरे ने कहा कि वह उन्हें एक ऐसी दवा मलहम देगा कि पेट पर मलने से कुछ दिनों में पेट अंदर चला जाएगा। ये कहते हुए लुटेरे ने उन्हें एक सोने की अंगुठी दी बाद में क्या हुआ पता नहीं लुटेरा उनके सामने ही उस डब्बे को उठाकर चलता बना वह कुछ नहीं कर पाया। डब्बे में 50 तोला सोने के आभूषण थे। जिसकी किंमत लगभग 20 से 22 लाख रुपए बताई गई है। जाते-जाते लुटेरे ने दुकान में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गया। लूट की जानकारी मिलते ही अंबरनाथ व्यापारी संघ अध्यक्ष, खानजी धल, उपाध्यक्ष युसूफ शेख, किशोर जौन, रुपसिंग धल, ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप पाटील घटनास्थल पर पहुंचे। और पुलिस को खबर की। खबर लिखे जाने तक अपराध दर्ज किया जा रहा है। वहीं पुलिस उपायुक्त परिमंडल-4 में अपराधिक ग्राफ लाॅकडाऊन के बाद से ही बढ़ने से लोगों ने चिंता व्यक्त की है।
उल्हासनगर भाजपाईयों ने 
किया घंटानाद आंदोलन
उल्हासनगर। उल्हासनगर भाजपा जिलाध्यक्ष व गट नेता जमनू पुरस्वानी के नेतृत्व में शहर के कई मंदिरों के बाहर भाजपा के महिला व पुरुष कार्यकर्ताओं ने घंटनाद करते हुए शिवसेना सरकार से मंदिर के दरवाजे भक्तों के लिए खोलने की मांग की। भाजपा नेता व नगरसेवक महेश सुखरामानी, प्रकाश माखीजा, राजेश वधरिया सहित सैकड़ों भाजपाई कैम्प 1 से 5 तक के मंदिरों के बाहर खड़े होकर घंटा बजाया और घंटी बजाते हुए नारे लगाए कि दार उघड उद्धवा दार उघड तुरंत मंदिरों के दरवाजे खोलो श्रद्धालुओं को दर्शन की अनुमति दो जागो निकम्मी सरकार जाओ इस तरह की नारेबाजी शनिवार की सुबह 11 बजे की गई। इस घंटानाद
अंबरनाथ में भाजपा का घंटानाद
अंबरनाथ। अंबरनाथ में विभिन्न मंदिरों के समक्ष मंदिरों एवं सभा धार्मिक स्थलों को पूजा पाट के लिए खोलने हेतु भाजपा द्वारा घंटानाद आंदोलन किया गया। अंबरनाथ शहर भाजपा अध्यक्ष अभिजीत करंजुले के नेतृत्व में ये आंदोलन किया गया। सभी मंदिर भाविकों को दर्शन के लिए खुला करने की मांग भाजपा की ओर से की गई है। सभी कार्यकर्ताओं ने हाथ में बैनर पकड़े हुए थे जिसमें लिखा था दार उघढ उद्धवा दार उघड दारु नहीं भक्ति का दरवाजा खोल दारू की दुकान माॅल, मांस विक्री सभी चालू केवल मंदिर बंद उद्धव अजब तेरी सरकार ऐसे बैनर हात में लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने घंटानाद किया। भाजपा महिला अध्यक्षा ने महिलाओं के साथ मंदिरों के दरवाजे पर जाकर घंटानाद किया। खानजी धल, भगवानजी भाई, मंजुधल आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शहर में मंदिर एवं धार्मिक स्थलों को खोलने के लिए शनिवार को आंदोलन किया। मुस्लिम समाज की ओर से भी अब आवाज उठने लगी है कि पांच महिने से बंद मस्जिदों को नमाज पढ़ने के लिए खोला जाए।
बाॅलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने 
लिया सिंधी समुदाय से पंगा
राष्ट्रगान में सिंध पर उठाए सवाल
उल्हासनगर के सिंधी समाज ने भेजा नोटीस
उल्हासनगर। बाॅलीवुड के गायक कैलाश खेर ने तीन दिनों पूर्व अपने टि्वटर पर एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने यह लिखा कि पंजाब सिन्ध गुजरात मराठा द्राविड उत्कल बंग. ये समय है या तो हम सिन्ध वापस लें या राष्ट्रगान संशोधित करें, भारत के नक्शे में ये सिन्ध प्रांत नहीं, अब किस देश में? उनके इस पोस्ट से सिंधी समुदाय काफी आहत हुआ है इस पर सिंधी समुदाय ने सिंधु एक प्राचीन संस्कृति है, सिंधु एक नदी है जो पहले अखंड भारत का हिस्सा थी और जो भी लोग सिंधु नदी के किनारे रहते थे उन्हें सिंधी कहा जाता है, सिंध प्रदेश हमारे पड़ोसी देश को चला गया और उसके साथ सिंधु नदी का भी विभाजन हुआ, हमारे भाजपा के लेह लद्दाख में सिंधु नदी का हिस्सा है, हमारे भारत में राष्ट्र गान में जो सिंध शब्द का उल्लेख है उसका अर्थ सिंधु नदी से है ना कि हमारे पड़ोसी देश के राज्य से है। इससे यह जाहिर होता है कि बाॅलीवुड सिंगर कैलाश ने सीधे-सीधे सिंधी समुदाय से पंगा लिया है और इसके विरोध में अब सिंधी समाज ने उनको लिगल नोटिस भी भेजा है। प्रसिद्ध वकील राज चांढवानी ने 28 अगस्त को उन्हें यह नोटिस उनके मुंबई स्थित निवास्थान पर सिंधी भावनाओं को ठेंस पहुचाने के चलते भेजा है और माफी की मांग की है। वहीं इसी तरह का नोटीस सिंधी समाज की प्रमुख संस्था जय झुलेलाल सेवा संघर्ष समिति द्वारा भी गायक कैलाश खेर को भेजा गया है और सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है। ज्ञात हो कि 2005 में सुप्रीम कोर्ट में इस तरह की याचिका दाखिल की गई थी जिसे खारिज कर दिया गया था। ऐसे में गायक खेर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवमानना करते हुए सिंधी समुदाय की भावनाओं को ठेंस पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं जिसे सिंधी समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।
उल्हासनगर-5 के व्यापारी का 
अपहरण करने वाले 4 गिरफ्तार
उल्हासनगर। उल्हासनगर-5 में 21 अगस्त को सनी शामलाल अनवानी न्मक जीन्स व्यापारी का अज्ञात अपहरणकर्ताओं ने चाकू व पिस्तौल की नोंक अपहरण कर उसके पिता को फोन कर 10 लाख रुपए की मांग की थी। लेकिन बाद में पैसे लेने में कठिनाई के चलते शाम को ही अपहरणकर्ताओं ने उस व्यापारी को अंबरनाथ के पालेगांव स्थित डी मार्ट के बाहर उसे फेंककर चले गए। इस मामले की शिकायत हिललाईन पुलिस में दर्ज कराई गई। पुलिस ने उसी दिन आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था लेकिन आरोपी की पहचान हो नहीं सकी। आरोपी के पकड़े नहीं जाने से उनके परिवार में भय का माहौल था। ऐसे में हिललाईन पुलिस द्वारा सायबर सेल की मदद से 28 अगस्त को चार आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है।वपोनिरी श्री संजय सावंत, पोनिरी मोहन खंदारे, पोना बाबा जाधव, पोना पंढरीनाथ ज़ॉज, पोना अमित चोपड़े, पोशी शैलेश गायकवाड़, पोशी विजय खरतमल और डीबी प्रसाद ने अपराध को उजागर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
उल्हासनगर में आज भी 
कोरोना से दो की मौत
उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में शनिवार को 35 नए पाॅजिटीव मरीज मिलने से कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या अब 7723 हो गई है। आज भी दो कोरोना के मरीजों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 224 हो गई है। आज 14 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं जिससे कोरोना मुक्त मरीजों की संख्या अब 7124 हो गई है। रिकवरी प्रतिशत कम होकर 92.24 बताया गया है। वहीं अब 375 एक्टिव मरीजों का ईलाज शहर के बाहर के अस्पतालों में 134, होम आयसोलेशन में 68 व 173 मरीजों का ईलाज निजी व सरकारी अस्पतालों में चल रहा है। उल्हासनगर-1 से 2, उल्हासनगर-2 से 0, उल्हासनगर-3 से 10, उल्हासनगर-4 से 14 तथा उल्हासनगर-5 से 9 मरीज मिले हैं। इसकी पूरी जानकारी नीचे दी गई लिस्ट में दी गई है। 
अंबरनाथ में कोरोना मुक्त अब तक 4400
अंबरनाथ। अंबरनाथ नगरपरिषद क्षेत्र में आज 37 नए बाधित मिलने से कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या अब 4899 हो गई है। अभी तक कुल 13893 लोगों ने कोरोना टेस्ट कराया है। आज 209 लोगों ने चेकअप कराया है जिसमें 405 नेगेटिव और 37 पाॅजिटीव आए हैं। शहर पूर्व से 23 तो पश्चिम से 14 बाधित मिले हैं। मृतकों की कुल संख्या 182 ही है। 4400 ठीक होकर घर गए हैं। एक्टिव रोगी 317 हैं। 89.81 प्रतिशत मरीज ठीक हुए हैं तो 6.47 प्रतिशत मरीज विभिन्न अस्पतालों में अपना उपचार करा रहे हैं। 
बदलापुर में आज 56 नए पाॅजिटीव
बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपारिषद क्षेत्र में शनिवार 56 नए पाॅजिटीव मरीज मिले हैं जिससे कोरोना ग्रस्त मरीजों की कुल संख्या अब 4045 हो गई है। यहां पर मृतकों का 1.76 प्रतिशत के साथ कुल मरने वालों की संख्या बढ़कर 71 हो गई है। आज दो मरीजों की यहां मौत हुई है। यहां पर 93.08 प्रतिशत मरीज ठीक हुए हैं 3765 मरीज कोरोना मुक्त अब तक हो चुके हैं। 5.16 प्रतिशत के साथ एक्टिव मरीजों की कुल संख्या अब केवल 209 रह गई है। जिनका ईलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। अब तक 5891 लोगों का स्वेब टेस्ट हुआ है। आज 72 स्वेब की रिपोर्ट में 16 नेगेटिव और 56 पाॅजिटीव पाए गए हैं।
कल्याण-डोंबिवली क्षेत्र में आज मिले 346 मरीज
कल्याण। कल्याण डोम्बिवली महानगरपालिका में शनिवार को कुल 346 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई जिसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 28,274 तक जा पहुची है इनमें 3212 मरीजो का उपचार चल रहा है तो वही 24,453 मरीज डिस्चार्ज हो चुके है वही आज 8 लोगो की मौत हो गयी इस आंकड़े के बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 609 हो गयी है 313 मरीज पिछले 24 घंटे के भीतर विभिन्न अस्पतालों व कोरंटाइन सेंटर से डिसचार्ज भी हुए है। मनपा क्षेत्र के कल्याण पूर्व में 49, कल्याण पश्चिम में 107, डोंबिवली पूर्व में 110, डोंबिवली पश्चिम में 69, मांडा टिटवाला में 11 नया मरीज कोरोना संक्रमित पाया गया है।
भाजयुमो कल्याण पूर्व अध्यक्ष दुबे ने कन्नौजिया 
हत्या मामले में पीड़ित के परिजनों से की मुलाकात
कल्याण। कल्याण के वालधुनि में रोशन कन्नौजिया हत्या मामले में भाजपा युवा मोर्चा के कल्याण पूर्व अध्यक्ष एड.सत्येंद्र दुबे ने पीड़ित के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना देते हुए कहा कि वे पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाकर रहेंगे और इसके लिए उन्होंने फीस भी ना लेने की बात कही है उनके इस निर्णय को सुनकर पीड़ित परिवार भाव विभोर हो गया वही लोगो ने दुबे के इस कार्य की भूरी भूरी प्रशंसा भी की है ।
विदित हो कि कल्याण पूर्व के वालधुनि स्थित अशोक नगर रहिवासी अमर बहादुर की लांड्री की दुकान है लाकडाउन के कारण उनका व्यवसाय ठप्प पड़ गया था रोजी रोटी के चलते उन्होंने पाव व बटर का व्यवसाय दुकान में शुरू कर दिया था यह बात उनके पड़ोस में ही पहले से इस व्यवसाय को करने वाले सलाउद्दीन अंसारी को नागवार लगी और वह तरह तरह से अमर बहादुर को परेशान करने लगा था इसी बीच सलाउद्दीन ने 8 जून को अपनी मोटरसाइकिल अमर बहादुर के दुकान के सामने खड़ा कर दिया जिसे हटाने के लिए अमर बहादुर ने कहा तो सलाउद्दीन उससे झगड़ पड़ा इसकी शिकायत अमर बहादुर ने पुलिस थाने में दर्ज करा दिया था कुछ महीनों बाद 24 अगस्त को जब अमर बहादुर दुकान पर था तभी सलाउद्दीन का रिश्तेदार मोहम्मद नाजिम अंसारी आया और अमर बहादुर को धमकाते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा तभी वहां पर कशिमुद्दीन अंसारी व सलाउद्दीन भी आ गया और तीनों ने मिलकर अमर बहादुर की पिटाई शुरू कर दिया घर मे सोए रोशनलाल कन्नौजिया शोर सुन बाहर आ गए और बीचबचाव करने लगे लेकिन तीनो ने मिलकर उनको इस कदर पीटा की रोशनलाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया इसपर भी उन बेरहमो का मन नही भरा और रिक्शे में भाई को उपचार के लिए ले जा रहे अमर बहादुर को उन तीनों ने पीटना शुरू कर दिया तब अमर बहादुर ने अपने पहचान के शंकर वर्मा के साथ किसी तरह भाई को अस्पताल भेजा और खुद पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराने पहुच गए इसी बीच खबर आई कि रोशनलाल की मौत हो गयी पुलिस ने सलाउद्दीन, मोहम्मद नाजिम व कशिमुद्दीन पर हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया इस मामले की जानकारी मिलते ही भाजपा युवा मोर्चा कल्याण पूर्व अध्यक्ष एड सत्येंद्र दुबे ने मृतक रोशनलाल के भाई अमर बहादुर से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दिया और यह विश्वास दिलाया कि वे अपराधियो को सख्त से सख्त सजा दिलाएंगे इसके लिए उन्होंने पीड़ित परिवार से कोई भी शुल्क ना लेने की भी बात कही है उनके इस निर्णय की लोगो ने भूरी भूरी प्रशंसा की है ।

[blogger]

Author Name

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.