"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

विधायक केलकर ने लगाया सनसनीखेज आरोप

लोकतंत्र विरोधी है महाविकासआघाडी सरकार
समर प्रताप सिंह

ठाणे। ठाणे के भाजपा विधायक संजय केलकर ने आरोप लगाया है कि राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार लोकतंत्र विरोधी है। इसी का सबूत है कि सरकार ने आपातकाल के दौरान जेल गए विद्यार्थियों को दिए जानेवाले पेंशन पर रोक लगा दी है।
विधायक केलकर का कहना है कि सरकार का यह निर्णय लोकतंत्र विरोधी है।इसे किसी भी स
स्तर पर स्वीकार नहीं किया जाएगा। विदित हो कि पूर्व पीएम स्व इंदिरा गांधी ने अपने कार्यकाल के दौरान देश में आपातकाल लगाया था।
राजनेताओं के साथ ही विद्यार्थियों को जेल में डाल दिया गया था।इन बातों का जिक्र करते हुए केलकर  का कहना है कि जब राज्य में भाजपा सरकार आई तो सीएम देवेंद्र फडणवीस ने आपातकाल के दौरान जेल गए विद्यार्थियों को पेंशन देने का निर्णय लिया था।
लेकिन राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार ने निर्णय बदल दिया है।केलकर का आरोप है कि यह लोकतंत्र के खिलाफ किया गया निंदनीय कृत्य है।
महाविकास आघाड़ी सरकार के निर्णय के खिलाफ विधायक संजय केलकर के नेतृत्व में विरोध जताते हुए ठाणे जिलाधिकारी राजेश नावें कर को लिखित निवेदन किया गया। शिष्टमंडल मे संजय केळकर, के साथ ही विधायक .निरंजन डावखरे, महिला नेत्या माधवी नाईक, संदीप लेले, संजय वाघुले, हर्षला बुबेरा आदि शामिल थे। जबकि दूध आंदोलन को लेकर भी निवेदन  दिया गया।
Labels:
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.