"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

'दया बेन' को लेकर 'रोशन भाभी' बोलीं- वह अपने पारिवारिक जीवन का आनंद ले रही हैं

टीवी का पॉप्युलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दया बेन यानी कि दिशा वकानी काफी समय से गायब हैं। मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद से दिशा अभी तक शो में वापस नहीं आई हैं। लेकिन हाल ही में शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने दिशा को लेकर बात की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जेनिफर ने कहा कि दिशा अभी अपने परिवार और बेटी के साथ समय बिता रही हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे दिशा की याद आती है और फैन्स भी उन्हें देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी वह जिस सिचुएशन में हैं, उसे मैं समझ सकती हूं क्योंकि कुछ साल पहले मैं भी उनकी जैसी सिचुएशन में थी। वह अपनी बेटी का पूरा ध्यान रखना चाहती हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि वह जल्द ही वापस आ जाएंगी।'
जेनिफर ने आगे कहा, 'हमें समझना होगा की परिवार भी बहुत महत्वपूर्ण होता है। वह शादी करके अपना परिवार बनाना चाहती थीं और जब वह समय आ गया तो हमें उसे परेशान नहीं करना चाहिए। वह सिर्फ अपने पारिवारिक जीवन का आनंद ले रही हैं और हमें उसे ऐसे ही रहने देना चाहिए।'
क्या अंजली भाभी ने छोड़ दिया शो
शो में तारक मेहता की पत्नी अंजली मेहता का किरदार निभाने वालीं नेहा मेहता शो छोड़ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि नेहा ने शो के प्रोड्यूसर्स को कहा है कि वह अब शो की शूटिंग के लिए नहीं आएंगी।
लॉकडाउन के बाद शो की दोबारा शूटिंग शुरू होने पर भी नेहा नहीं आईं। हालांकि इस खबर पर अभी तक शो के मेकर्स और नेहा का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। लेकिन ये खबर अगर सच है तो फैन्स को इससे बड़ा झटका लग सकता है।
Labels:
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.