"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

Crime News: उल्हासनगर में दिनदहाड़े पिस्तौल व चाकू की नोंक पर अपहरण कर 10 लाख फिरौती की मांग की

 युसूफ शेख । हीरो बोधा
अपहरणकर्ताओं ने 9 घंटे तक बंधक बना रखा
उल्हासनगर। उल्हासनगर में दिनदहाड़े तीन लोगों ने एक व्यक्ति की पिस्तौल एवं चाकू की नोंक पर अपहरण करके सात घंटे तक बंधक बनाकर घर वालों को फोन करके दस लाख रुपए फिरौती मांगी। आखिर सात घंटे बाद अपहरणकर्ताओं ने व्यक्ति को अंबरनाथ के पालेगांव में लाकर छोड़कर चले गए। हिललाईन पुलिस ने तीन अज्ञात अपहरणकर्ताओं के विरुद्ध अपराध दर्ज किया है। भाटिया रोड उल्हासनगर-5 निवासी सन्नी श्यामलाल अनवाणी(36) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है कि 21 अगस्त शुक्रवार की सुबह 10.35 बजे भाटिया रोड उल्हासनगर-5 से तीन अज्ञात लोगों ने उन्हें पिस्तौल और चाकू का धाक बताकर एक रिक्शा में बिठाकर थप्पड़ और ठोसे बुक्के मारकर उसके ही मोबाईल से फोन करके उसके पिता से 10 लाख रुपए देने की मांग की। सन्नी को भाटिया रोड से लेकर 9 घंटे तक बंधन बनाकर रात में पौने आठ बजे अंबरनाथ के पालेगांव में डी मार्ट के सामने छोड़कर उसका एमआय नोट 5 प्रो मोबाईल लेकर चले गए। हिललाईन पुलिस ने भादवि कलम 364(अ) 34 के अनुसार तीन अज्ञात के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पु.नि. अपराध खांदारे कर रहे हैं।
शादी करने से इंकार करने पर महिला पर कोयते से वार
उल्हासनगर। महिला द्वारा शादी से इंकार करने पर एक व्यक्ति ने महिला पर घास काटने के कोयते से हमला करके महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। ये घटना उल्हासनगर शांतिनगर श्मशान भूमि के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े हुई है। उल्हासनगर-3 चोपड़ा कोर्ट परिसर निवासी अल्का भास्कर सालवे(40) ने सेंट्रल पुलिस स्टेशन में आरोपी बालासाहेब पगारे(38) के विरुद्ध अपराध दर्ज कराया है कि वह शुक्रवार को दोपहर 2.30 बजे डाॅ. बाबासाहेब आंबेडकर चौक शांतिनगर श्मशान भूमि के रास्ते से कल्याण के रेड सन होटल में काम पर अकेली जा रही थी कि आरोपी बाबासाहेब पगारे ने पीछे से आकर कहा कि मेरे साथ शादी कर नहीं तो मैं तुझे मारुंगा, अल्का ने इंकार किया तो आरोपी ने उसके साथ लाए हुए घास काटने के कोयते से सपासप वार करके उसके गर्दन, पीठ और छाती पर वार करके गंभीर रूप से घायल करके भाग गया। सेंट्रल पुलिस ने दफा 326, 506 के अनुसार अपराध दर्ज कर लिया है। घटना की जांच पु.उपनि. आंबेडकर क ररहे हैं। उल्हासनगर में दिदनदहाड़े अपहरण की घटना के बाद एक महिला पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला हुआ है।
पटेल मार्ट के तीन मजदूरों पर अपराध दर्ज
ग्राहक को कमरे में बंद करने का आरोप
अंबरनाथ। बदलापुर पटेल मार्ट में गुरुवार को एक महिला और दो लोगों ने विस्पर पैकेट चोरी का आरोप लगाकर एक युवक को रुम में बंद करने की घटना घटी है। युवक ने तीन के विरुद्ध बदलापुर पश्चिम पुलिस में अपराध दर्ज कराया है। रमेश वाडी बदलापुर पश्चिम निवासी चार्वी आनंद वारंग(18) ने पुलिस को बताया कि 20 अघस्त गुरुवार को दोपहर ढाई बजे उसने सानेवाड़ी बदलापुर पश्चिम के किराना माल की दुकान पटेल मार्ट में पहले लिए हुए सामान के रिप्लेस करके लिया सामान की पावती भी उसने ली दुकान में उसका बैग चेक भी किया गया। वह बाहर निकलकर अपने घर जाने लगा तो पटेल मार्ट में काम करने वाले गोविंद और धनंजय नाम के लड़कों ने उसे रोककर बताया कि उसके घरके पते पर इश्यु हो गया है। तुमको मार्ट में बुलाया गया है। वह जब बैग के साथ मार्ट के अंदर गया तो उसे मार्ट के एक अंदर के रुम में ले जाया गया। वहां पर ज्योति नाम की महिला ने युवक पर विस्पर पैकेट चोरी का आरोप लगाकर उसके बैग का सारा सामान उल्ट करके चेक किया। युवक चार्वी को बिना कारण परेशान करके रुम में बंद करके रखा गया इसलिए पुलिस ने पटेल पार्ट के गोविंद, धनंजय और ज्योति पर अपराध दर्ज किया है। सह.पु.उपनि. हजारे मामले की जांच कर रहे हैं। हमने एक वर्ष पूर्व सोशल मीडिया पर ऐसी घटना के बारे में पढ़ा था लेकिन उस घटना में महिला ग्राहक पर चोरी का आरोप लगाकर उसे ब्लैकमेल करती है।
[blogger]

Author Name

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.