"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

महाराष्ट्र: आबकरी विभाग ने शराब की होम डिलिवरी की दी अनुमति

मुंबई। कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र सरकार ने शराब की होम डिलीवरी की अनुमति दे दी है। शराब की होम डिलीवरी को लेकर आबकारी विभाग की ओर से एक गाइडलाइन्स जारी की गई है। विभाग ने कहा है कि जरूरी दिशानिर्देश के पालन के साथ शराब की होम डिलीवरी की जाए। बता दें कि छत्तीसगढ़, पंजाब समेत कुछ और राज्यों में शराब की होम डिलीवरी की जा रही है। राजधानी दिल्ली में शराब दुकानों पर भीड़ कम करने के लिए टोकन व्यवस्था लागू की गई है।
बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे अधिक मामले आए हैं। पूरे देश में सबसे अधिक मरीज महाराष्ट्र में ही मिले हैं और सबसे ज्यादा मौतें भी हुईं हैं। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार ने संक्रमण के खतरे को देखते हुए शराब की होम डिलीवरी पर विचार कर रही थी जिसे आज अनुमति दे दी गई है। हालांकि, इसके लिए विभाग की ओर से जारी गाइडलाइन्स का पालन करना होगा।
महाराष्ट्र में कोरोना वायरस मामलों की संख्या 23 हजार पार कर गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 23401 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें 4786 लोग या तो ठीक हो चुके हैं या फिर उनको अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। राज्य में कोरोना वयारस संक्रमण से अभी तक 868 लोगों की मौत हो चुकी है।

[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.