"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में मिले एक ही दिन में 12 कोरोना रोगी, कुल 48, कल्याण में 568 कोरोना ग्रस्त

अवैध भाजी मार्केट शुरू होने से फैलेगा कोरोना
अंबरनाथ। युसूफ शेख
  अंबरनाथ में मंगलवार को ज्यादा कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं। आज 12 कोरोना संक्रमित शहर में पाए गए हैं। ये ज्यादातर उन घरों से मिले हैं जहां पहले एक कोरोना पॉजिटीव पाया गया उनके परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 12 रोगियों के प्राप्त होने से अंबरनाथ में कुल 48 कोरोना संक्रमित हुए हैं। जिसमें से 12 ठीक होकर घर लौटे हैं। एक की मौत हो गई है, 35 उपचार ले रहे हैं। इन लोगों को विभिन्न अस्पतालों एवं क्वारनटाईन सेंटर में रखा गया है। आज 12 कोरोना मरीजों के मिलने से प्रशासन में हलचल सी मच गई है। शहर के डेंटल कॉलेज में कोरोना संक्रमित लोगों के लिए एक कोविड सेंटर बनाया जा रहा है। जिसका काम तेजी से चल रहा है मुख्याधिकारी पाटणकर ने बताया कि 200 बेड से भी ज्यादा का यहां पर प्रबंध हो गया है। एक हफ्ते के बीच इस कोविड अस्पताल को शुरू कर दिया जाएगा। सभी मरीज यहां पर ्ररखे जाएंगे। अंबरनाथ का छत्रपति शिवाजी महाराज भाजी मार्केट को बंद कर दिया गया है लेकिन इस मार्केट से लग कर ही पुलिस वसाहत के सामने की सड़क पर सुबह 6 बजे से भाजी मार्केट लग रहा है। यहां पर खरीदारों की भारी भीड़ देखी जा रही है। ये मार्केट सुबह में नगरपरिषद कार्यालय खुलने के बाद बंद हो जाता है। इस अवैध भाजी मार्केट के शुरू होने से शहर में कोरोना संक्रमण फैल सकता है। आरोग्य विभाग एवं मुख्याधिकारी को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है। पुलिस विभाग ने इस भाजी मार्केट को बंद करें ऐसी मांग की है।
बदलापुर में कुल 119 कोरोना ग्रस्त, 77 एक्टिव
कुलगांव बदलापुर नगरपरिषद क्षेत्र में मंगलवार को 2 कोरोना बाधित मरीज मिले हैं जिससे यहां कोरोना ग्रस्तों की संख्या 119 हो गई है। 77 एक्टिव मरीजों का ईलाज अस्पताल में चल रहा है। 40 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं। 2 लोगों की अब तक मौत हुई है। सभी मरीजों का ईलाज ठाणे, उल्हासनगर, बदलापुर, सायन, भाईंदर, मुंबई आदि क्षेत्रों के अस्पतालों में चल रहा है।
कल्याण में 568 कोरोना ग्रस्त, 342 एक्टिव मरीज
  कल्याण डोम्बिवली महानगरपालिका में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम नही ले रहा है मंगलवार को 38 मरीज पाये गए है । इसी के साथ शहर में पीड़ितों की कुल संख्या 568 तक जा पहुची है इनमें 342 मरीजो का उपचार चल रहा है तो वही 214 लोग डिस्चार्ज हो चुके है जबकि मृतकों की संख्या में इजाफा होकर 12 हो गयी है । मंगलवार को कुल 38 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गए है जिनमे अंबिवली में  1महिला व 1बालक(11महीना), टिटवाला पूर्व के मंदिर रोड, जी आर पाटिल स्कूल के पास व टिटवाला पश्चिम के वासुन्द्री रोड में 3 पुरुष डोम्बिवली पश्चिम के मुखर्जी इस्टेट, सुभाष रोड, गणेश नगर, आनंदनगर, कोपर स्टेशन, रेतिबन्दर रोड, नेमाड़े गल्ली एवम शास्त्री नगर में 4 पुरुष व 5 महिला, डोम्बिवली पूर्व के आयरे गाँव,मानपाड़ा, आजदे पाड़ा, देसले पाड़ा, एवम आजदे परिसर मे 6 पुरुष व 5 महिला (1की मौत),  कल्याण पश्चिम के जोकर सिनेमा के पास, घोलप नगर, वायले नगर, मौलवी कंपाउंड एवम मंगेशी सिटी में 6 पुरुष व 1 महिला, कल्याण पूर्व के पिसवली, लोकधारा, नांदिवली एवम कोलसेवाड़ी में 3 पुरुष व 3 महिला कोरोना संक्रमित पाये गए है। इस नए आंकड़े के बाद अब तक कल्याण पूर्व में 164, कल्याण पश्चिम में 118, डोंबिवली पूर्व में 125, डोंबिवली पश्चिम में 120, मांडा टिटवाळा में 28, अंबिवाली में 6 तथा मोहने में 8 मरीज कोरोना से संक्रमित पाये जा चुके है ।
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.