"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

कल से खुलेंगी अंबरनाथ व बदलापुर की दुकानें

* दुकानों का एक ग्रुप सोमवार, बुधवार व शुक्रवार 
तो दूसरा ग्रुप मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को खोलेगा दुकानें 
* नियमानुसार सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुलेंगी दुकानें
* अंबरनाथ में कोरोना के 114 मरीज
* बदलापुर में कोरोना के 206 मरीज
* कल्याण में कोरोना के 942 मरीज
अंबरनाथ। युसूफ शेख
   
   अंबरनाथ और बदलापुर में सभी दुकानें चालू करने के आदेश दोनों नपा के मुख्याधिकारी ने जारी कर दिए हैं। दुकानों को दो ग्रुप में बांटा गया है। कुछ शर्तों के आधार पर दुकानें सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुली रहेंगी। कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे देश में लाॅकडाऊन शुरू है। अत्यावश्यक सेवा को छोड़कर सभी दुकानें 70 दिनों से बंद हैं। अंबरनाथ व्यापारी संघ अध्यक्ष खानजी धल एवं पदाधिकारियों ने दुकानें खोलने के लिए प्रशासन पर दबाव डालते हुए तीन बार पत्र व्यवहार किया था। जिसमें उन्हें सफलता मिली है। दै. उल्हास विकास ने ये खबर दी थी कि 1 जून से दुकानें खुलेंगी और वह सही साबित हुआ। 
   दुकानों में ग्रुप इस प्रकार है जिसमें एक ग्रुप में हार्डवेयर, इलेक्ट्रानिक्स, कटलरी, जनरल स्टोअर्स, बर्तन, स्पोर्ट्स, खिलौने, बैग की दुकान, बिल्डिंग मटेरियल, बुक स्टाॅल, स्टेशनरी, झेराक्स, चश्मा दुकान, आटे की चक्की, फर्निचर फैबरीकेशन की दुकानों का समावेश किया गया है। यह दुकानें हफ्ते में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह 9 से 5 बजे तक खुली रहेगी। ग्रुप दो में ज्वेलर्स, कपड़े की दुकान, टेलर, चप्पल की दुकान, फोटो स्टूडियो, मोबाईल शाॅप, घड़ी की दुकान, गैरेज, लांड्री, आईस्क्रीम पार्लर की दुकानें मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को सुबह 9 से 5 बजे तक खुली रहेंगी। स्वीट शाॅप, ड्राय फ्रूट, बेकरी को केवल पार्सल व्यवस्था इन शर्तों दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है।
  अंबरनाथ में शुक्रवार को कोरोना के 11 नए मरीज मिले हैं इसी के साथ अंबरनाथ नगरपरिषद क्षेत्र में कोरोना मरीजों की संख्या 114 हो गई है। यहां पर कुल 47 मरीज कोरोना मुक्त हुए हैं और मरने वालों की संख्या तीन हो गई है। 64 एक्टिव मरीजों का ईलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।
  कुलगांव बदलापुर नगरपरिषद क्षेत्र में आज केवल दो ही मरीज मिले हैं जिससे यहां कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या 206 हो गई है। करीब 100 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं और 7 लोगों की मौत हुई है। 99 एक्टिव मरीजों का ईलाज विभन्न अस्पतालों में चल रहा है।
  कल्याण डोम्बिवली महानगरपालिका में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े थमने का नाम नही ले रहे है इसी क्रम में शुक्रवार को भी 31 कोरोना संक्रमित मरीज पाये गए है जिंसके साथ ही पीड़ितों की कुल संख्या 942 तक जा पहुची है इनमें 589 मरीजो का उपचार चल रहा है तो वही 326 लोग डिस्चार्ज हो चुके है । आज कुल 31 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गए है जिनमें ठाकुर्ली में 1महिला, डोम्बिवली पश्चिम में 2 पुरुष, डोम्बिवली पूर्व मे 4 पुरुष, कल्याण पश्चिम में 5 पुरूष व 2 महिला, कल्याण पूर्व में 9 पुरुष व 8 महिला कोरोना संक्रमित पाये गए है। इस नए आंकड़े के बाद अब तक कल्याण पूर्व में 290, कल्याण पश्चिम में 166, डोंबिवली पूर्व में 212, डोंबिवली पश्चिम में 188, मांडा टिटवाळा में 52, अंबिवाली में 19, शहद में 3, ठाकुर्ली में 4 तथा मोहने में 8 मरीज कोरोना से संक्रमित पाये जा चुके है।


[blogger]

Author Name

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.