"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

उल्हासनगर में भाजपा-शिवसेना आमने-सामने

महाराष्ट्र सरकार नाकाम- भाजपा
मी मुख्यमंत्री सोबत- शिवसेना 

   उल्हासनगर। उल्हासनगर शहर में शुक्रवार को भाजपा द्वारा महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ अपने-अपने कार्यालयों के बाहर भाजपा जिलाध्यक्ष जमनू पुरस्वानी के नेतृत्व में भाजपाईयों ने आंदोलन कर कोरोना संक्रमण में विफल साबित हुई महाराष्ट्र सरकार पर अक्षमता सरकार का आरोप लगाया है। वहीं शहर में शिवसेना द्वारा इस आंदोलन का जवाब देते हुए शिवसेना नेता व कार्यकर्ताओं द्वारा शिवसेना कार्यालय के बाहर भगवा झंडा फहराकर मी मुख्यमंत्री व महाराष्ट्र सरकार सोबत आहे के नारे लगाए। 

 

    ज्ञात हो कि शुक्रवार सुबह से भाजपा जिलाध्यक्ष जमनू पुरस्वानी सहित शहर के नेताओं व पदाधिकारियों ने अपने-अपने कार्यालय के बाहर महाराष्ट्र सरकार के विरोध नारे लगाए और कहा है कि सरकार की अक्षमता के कारण राज्य में कोरोना के मरीजों देश में सबसे अधिक हैं वहीं प्रवासी मजदूरों को भी अपने गांव भेजने में महाराष्ट्र सरकार विफल साबित हुई है। इस तिकड़ी सरकार पर धिक्कार है धिक्कार है के नारे लगाए गए। इस तरह का आंदोलन उल्हासनगर के साथ-साथ प्रदेश के हरेक शहर में भाजपा द्वारा किया गया। 
 
  भाजपा के आंदोलन का जवाब महाआघाड़ी सरकार ने कुछ इस तरह दिया उन्होंने मी महाराष्ट्र सरकार व मुख्यमंत्री सोबत आहे के नारे लगाकर अपने कार्यालयों के बाहर भगवा लहराकर इसका जवाब दिया है। शिवसेना के वरिष्ठ नेता धनंजय बोडारे व युवा नेता सागर उटवाल द्वारा केंद्र में भाजपा सरकार के विरुद्ध भी नारी बाजी की। शिवसेना नेताओं का कहना था कि इस आंदोलन के बहाने आखिर भाजपा नेता शहर में नजर तो आए।


Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.