"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ और उल्हासनगर में 10-10 तो बदलापुर में अब तक 32 कोरोना बाधित

  • अंबरनाथ में कोरोना मरीज घर वापस लौटा, हुआ फूलों से स्वागत
  • उल्हासनगर में 7, अंबरनाथ में 5 व बदलापुर में 25 एक्टिव कोरोना मरीज

    अंबरनाथ। अंबरनाथ और उल्हासनगर में गत 24 घंटों में कोई भी कोरोना का रोगी नहीं मिला है ये एक अच्छी खबर है लेकिन अंबरनाथ पुलिस स्टेशन को पूरी तरह सील कर दिया गया है। कई पुलिस कर्मियों को कोरोना हुआ है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को क्वारनटाईन किया गया है। ऐसी गलत अफवाहों का खंडन पुलिस विभाग ने किया है और कहा है कि 13 पुलिस कर्मियों का कोरोना चेकअप हुआ है लेकिन उनके रिपोर्ट अभी तक आए नहीं है। ऐसी जानकारी हमें पुलिस विभाग ने दी है। 24 घंटे पूर्व तक अंबरनाथ में दस कोरोना बाधित हुए हैं। शनिवार को दो कोरोना रोगी पाए गए जिसमें से एक पुलिस कर्मी जो अंबरनाथ में कार्यरित है दूसरा सरोदय नगर में एक महिला कोरोना से पीड़ित मिला है। नपा आयसोलेशन कक्ष में 10 लोग हैं जो 22 लोग स्वतः के घर में क्वारनटाईन किए गए हैं। अभी तक तीन लोग ठीक हुए हैं तो एक की मौत हुई है। 5 कोरोना बाधितों का उपचार चल रहा है। 33 लोगों के कोरोना रिपोर्ट की प्रतिक्षा है। दो पुलिसकर्मियों, दो आरोग्य कर्मचारी एक पुलिस परिवार के व्यक्ति का उपचार चल रहा है। ऐसा अंबरनाथ नपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है। अंबरनाथ पूर्व के बी केबिन परिसर निवासी जो मुंबई मनपा में सुरक्षा रक्षक का काम करता है उसे कोरोना संक्रमण हुआ था उसने कोरोना को मात देकर रविवार की शाम को घर लौटा जहां ईमारत निवासियों और परिजनों ने उनका फूलों से उसका स्वागत किया। अंबरनाथ में 6 
   बदलापुर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बदलापुर में 35 कोरोना बाधित हैं। 9 मरीज ठीक हुए हैं एक की मौत हुई है। 25 का उपचार चल रहा है। 9 का स्वेब सेम्पल लिया गया है। 23 की रिपोर्ट आना शेष है। 84 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। क्वारनटाईन सेंटर में 32 लोग हैं। अंबरनाथ के एसीपी नरले ने लोगों से आव्हान किया है कि अफवाहों पर बिलकुल ध्यान ना दें और सोशल मीडिया पर अफवाह ना फैलाएं अन्यथा कार्रवाई की जाएगी। 25 एक्टिव कोरोना के मरीज हैं।
   उल्हासनगर शहर में अब तक 10 कोरोना से बाधित मरीज हुए हैं। जिसमें से एक उल्हासनगर-3 निवासी 87 वर्षीय महिला की मृत्यु हो चुकी है एक दुबई से आयी महिला स्वस्थ हो चुकी है। वहीं उल्हासनगर-5 निवासी धारावी के क्लिनिक में काम करने वाले व्यक्ति को कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है लेकिन उसे मुंबई में ही क्वारनटाईन में रखा गया है। उल्हासनगर-4 निवासी मुंबई के अस्पताल में कार्यरित नर्स का ईलाज मुंबई में चल रहा है साथ ही उल्हासनगर-4 में से ही 6 कोरोना बाधितों का ईलाज कोविड अस्पताल में चल रहा है जिसमें पुलिस कर्मी व उनके चार परिवार के सदस्य ऐसे कुल 5 और एक धारावी में मेडिकल एजेंसी में काम करने वाला 40 वर्षीय युवक का समावेश है। इस तरह उल्हासनगर के 7 एक्टिव कोरोना के मरीजों का ईलाज चल रहा है। कोरोना की रोकथाम हेतु पुलिस, प्रशासन व डाॅक्टरों का कड़ा परिश्रम जारी है।
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.