"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

उल्हासनगर में आज मिले 10 नए मरीज, कुल 166 मरीज, 120 एक्टिव मरीज

* अब तक 41 हुए कोरोना मुक्त
* उल्हासनगर में बिना अनुमति के खुल रही कई दुकानें
* कंटेनमेंट झोन में खोली गई 10 दुकानों पर कार्रवाई
* लॉकडाऊन व सामाजिक दूरी की खुलकर उड़ाई जा रही धज्जियां
   उल्हासनगर। उल्हासनगर शहर में शुक्रवार को कोरोना के एक दिवसीय ब्रेक के बाद आज शनिवार को 10 पॉजिटीव मरीज मिले हैं। जिससे शहर में अब तक कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या 166 हो गई है। राहत की बात यह है कि एक मरीज कोरोना मुक्त होकर घर लौट गया है। ऐसे अब तक कुल 41 कोरोना मुक्त हो चुके हैं। 120 एक्टिव मरीजों का ईलाज अस्पताल में चल रहा है। मनपा प्रभाग अधिकारी द्वारा कंटेनमेंट झोन में दुकानें खोलने वालों पर कलम 188 के तहत कार्रवाई की गई है। शहर में सुबह से शाम तक बिना अनुमति के कई दुकानें व ठेले खोले जा रहे हैं। लोगों में अब कोरोना का डर निकल गया है उनका कहना है कि भूखमरी से मरने से अच्छा अब हम कोरोना से मरेंगे।
   मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को उल्हासनगर मनपा क्षेत्र में 10 नए कोरोना के मरीज मिले हैं जिसमें से हॉटस्पॉट इलाके कैम्प 3 चोपड़ा परिसर के ब्राह्मणपाड़ा से 53 वर्षीय व 23 वर्षीय महिला के साथ एक 40 वर्षीय व्यक्ति कोरोना बाधित मिला है। उल्हासनगर-1 सेंचुरी स्कूल के पास एक 26 वर्षीय युवती कोरोना पॉजिटीव मिली है। उल्हासनगर-1 सत्यनारायण पापड़ बिल्डिंग परिसर से 4.5 व 12 वर्षीय बच्ची के साथ 42 वर्षीय व्यक्ति व 37 वर्षीय महिला कोरोना बाधित मिली है। कैम्प 1 शहाड फाटक परिसर के कोणार्क बिल्डिंग से 25 वर्षीय युवक तथा खेमानी परिसर से 51 वर्षीय महिला कोरोना ग्रस्त मिले हैं। इस तरह शनिवार को 10 कोरोना के नए रोगी मिले हैं। खेमानी स्थित सीमा अपार्टमेंट से कोरोना ग्रस्त युवक ठीक होकर घर लौटा है। उल्हासनगर-4 के कोविड अस्पताल में 65 मरीज, कामगार अस्पताल में 50 मरीज, ठाणे सिविल अस्पताल में 2, कल्याण में 2 और भिवंडी में एक मरीज का ईलाज चल रहा है। उल्हासनगर के कोविड अस्पताल में कल्याण से 6 बदलापुर से 5 और अंबरनाथ से एक कोरोना रोगी का ईलाज चल रहा है। 
   उल्हासनगर शहर में लोग कोरोना को अब गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। सुबह 8 से शाम 6 बजे तक दुकानें खुली पायी जा रही है। बच्चे सड़कों पर क्रिकेट खेल रहे हैं। पंजाबी कॉलोनी इत्यादि परिसर में ट्रांसपोर्ट के दुकान खोले देखे गए, किशनानी चौक पर ट्रक लोडिंग होते देखा गया। मोबाईल, चाय, नाश्ता की दुकानों के खुलने की खबर नेताजी व भाटिया चौक परिसर से आ रही है। उल्हासनगर मनपा द्वारा कार्रवाई भी की जा रही है लेकिन दुकानदारों व ठेलेवालों पर कोई असर नहीं हो रहा है। लॉकडाऊन व सामाजिक दूरी की खुलकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। शहर में दुपहिया व चार पहिया वाहनों की भीड़ देखकर कोई नहीं कहेगा कि यहां लॉकडाऊन है।
Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.