"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में 17, बदलापुर में 57 और उल्हासनगर में 50 कोरोना मरीज

उल्हासनगर में दूध विक्रेता कोरोना पाॅजिटीव पाया गया 
 अंबरनाथ। आज मंगलवार को अंबरनाथ पूर्व में एक और कोरोना पाॅजिटीव के प्राप्त होने से अंबरनाथ में कोरोना के कुल 17 रोगी हो गए हैं। सोमवार को शहर पूर्व में ही दो बाधित मिले हैं। जिसमें एक 38 वर्षीय पुलिसकर्मी है जो मुंबई में कार्यरित है और अंबरनाथ पूर्व निवासी है। एक 38 वर्षीय सर्वसाधारण महिला भी कोरोना बाधित मिली है। शहर में रोजाना एक या दो कोरोना बाधित प्राप्त हो रहे हैं। 17 में से 7 का उपचार अस्पतालों में चल रहा है। 9 ठीक होकर घर चले गए हैं। एक की मौत हुई है। आज मंगलवार को शहर पूर्व के कैलाश नगर से एक कोरोना बाधित मिलने से परिसर को सेनीटाईज करके सील कर दिया गया है। कुल 66 लोगों क्वारनटाईन किए गए हैं। 57 स्वतः घर में और 9 क्वारनटाईन सेंटर में है। अब तक अंबरनाथ में 252 लोगों का स्वेब कलेक्शन हुआ है जिसमें से 209 नेगेटिव आए हैं 40 प्रतिक्षा सूची में है। अंबरनाथ पुलिस के 80 लोगों का स्वेब टेस्ट हुआ है 70 की रिपोर्ट आयी है जिसमें 2 पुलिस कोरोना पाॅजिटीव अपना उपचार करा रहे हैं। अंबरनाथ के महात्मा गांधी विद्यालय में 85 लोग गत 40 दिनों से परप्रांती रुके हुए थे। उनकी देखरेख खाने का खर्च नपा कर रही थी। इन सभी 85 लोगों को सोमवार को चार बस में बिठाकर उत्तर प्रदेश की ओर रवाना किया गया।
  उल्हासनगर। उल्हासनगर-3 में मंगलवार दोपहर को चोपड़ा कोर्ट के पीछे एक दूध विक्रेता कोरोना पाॅजिटीव पाया गया है। उसे कोविड अस्पताल भेज दिया गया है। इस कोरोना ग्रस्त युवक को कोविड अस्पताल के बाहर एम्बूलैंस में करीब आधा घंटा बाहर इंतजार करना पड़ा। उसके संपर्क में आए लोगों की जांच आवश्यक है। मनपा प्रशासन की लापरवाही से कई लोगों टेस्ट से वंचित हैं। वहीं उल्हासनगर-1 स्थित 24सी स्कूल के सामने आशियाना अपार्टमेंट निवासी एक 50 वर्षीय व्यक्ति जिसका भिवंडी में मेडिकल का दुकान है वो कोरोना पाॅजिटीव पाया गया। शहर में कोरोना के मरीजों की संख्या 50 हो गई है जिसमें से 3 की मौत हो गई और 6 ठीक होकर घर चले गए हैं। उल्हासनगर के कोविड अस्पताल में 48 मरीज हैं। यहीं बदलापुर के 7 और कल्याण के दो और अंबरनाथ का एक मरीज हैं।उल्हासनगर के 38 रोगियों का ईलाज उसमें चल रहा हैं शेष ठाणे, कल्याण व भिवंडी में तीन मरीजों का ईलाज चल रहा है। मानसून को देखते हुए लोखंड, सीमेंट, पत्रा, शटर्स, स्लाइंडिगं डोअर, इलेक्ट्रिक्स, प्लंबिंग आदि दुकानों को होम डिलेवरी व स्पाॅट डिलेवरी की अनुमति अगले आदेश तक शुरू रखने का आदेश दिया है।
  बदलापुर। बदलापुर में भी आज मंगलवार को कोरोना पाॊजिटीव मिली है। यहां पर तेजी से ये संक्रमण फैल रहा है। यहां पर कुल 57 कोरोना बाधित हैं। 20 ठीक हो गए हैं। 36 का उपचार चल रहा है। एक की मौत हुई है। यहां पर सोमवार को दो कोरोना बाधित मिले थे। क्वारनटाईन सेंटर में 61 लोग है। 
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.