"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

उल्हासनगर में कोरोना रोगियों की संख्या 18 हुई, 4 हुए ठीक

उल्हासनगर के कोविड अस्पताल में 27 कोरोना रोगियों का ईलाज जारी
     उल्हासनगर। उल्हासनगर शहर में कोरोना के रोगियों की संख्या तो बढ़ रही है जो चिंता का विषय है लेकिन राहत की बात यह भी है कि कोरोना के रोगी ठीक भी हो रहे हैं। उल्हासनगर शहर में अब तक 18 कोरोना संक्रमण के रोगी पाए गए हैं जिसमें एक वृद्ध महिला का मौत हुई है और चार अन्य के स्वस्थ होने की जानकारी हमें उल्हासनगर महानगरपालिका आयुक्त सुधाकर देशमुख ने प्रेस विज्ञप्ति द्वारा दी है।
   
   उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति में बताया है कि उल्हासनगर-3 निवासी 19 मार्च को कोरोना की पहली मरीज शहर में पायी गई जो 26 मार्च को स्वस्थ होकर घर वापस आ गई वो अब तक ठीक है, उल्हासनगर-5 निवासी धारावी के क्लिनिक में कार्यरित युवक जिसे कोरोना हुआ था वो भी स्वस्थ होकर घर वापस आ गया है। उल्हासनगर-4 निवासी मुंबई के भाभा अस्पताल में कार्यरित कोरोना ग्रस्त नर्स भी ठीक होकर घर वापस आ गई है। साथ ही उल्हासनगर-4 मुंबई के येलोगेट में कार्यरित कोरोना ग्रस्त पुलिस कर्मी भी स्वस्थ होकर घर लौटा है। यह उपरोक्त चारों कोरोना मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं। जबकि उल्हासनगर-3 फालोअर लाईन इमली पाड़ा परिसर निवासी एक 87 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत हो चुकी है।
   उल्हासनगर शहर में 13 एक्टिव कोरोना मरीजों का ईलाज उल्हासनगर के कोविड अस्पताल में चल रहा है। उल्हासनगर-4 परिसर कोरोना का हाॅटस्पाॅट माना जा रहा है यहां सबसे अधिक 12 कोरोना के मरीज मिले हैं। कैम्प 4 संभाजी चौक निवासी पुलिस कर्मी के चार परिजनों का ईलाज अभी भी कोरोना अस्पताल में चल रहा है। साथ ही कैम्प 4 मराठा सेक्शन निवासी मुंबई के सायन में मेडिकल एजेंसी में कार्यरित युवक को कोरोना हुआ था उसके बाद उसके संपर्क में आए उनके परिजनों सहित 4 लोग कोरोना बाधित हो गए। उल्हासनगर-3 में फाॅलोअर लाईन में जिस वृद्ध महिला की मौत हुई उसका 60 वर्षीय पुत्र कोरोना से बाधित हुआ वहीं कैम्प 3 में ही शांतिनगर रोड चोपड़ा ब्राह्मणपाड़ा में एक पुलिस कर्मी के कोरोना ग्रस्त की जानकारी मिली। कैम्प 3 ओटी सेक्शन सम्राट अशोक नगर में एक महिला को कोरोना हुआ है। यह दोनों परिसर झुग्गी झोपड़ी में फैले हुए हैं। कैम्प 4 संभाजी चौक में कोरोना ग्रस्त मेडिकल दुकान के मालिक जो कल्याण निवासी है उस दुकान में कार्यरित उल्हासनगर-4 सेक्शन 30 निवासी कामगार को कोरोना पाॅजिटीव पाया गया है। दुकान के मालिक को कई दिनों पूर्व ही कोरोना हुआ था उसके बाद उसका परिवार भी कोरोना से ग्रस्त है और जिनका डोंबिवली के नियान अस्पताल में ईलाज चल रहा है।
  उल्हासनगर-4 के कोविड अस्पताल में 27 कोरोना रोगियों का ईलाज चल रहा है जिसमें 13 उल्हासनगर निवासियों का है। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद क्षेत्र से 11 कोरोना के रोगी है जबकि कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका क्षेत्र से 3 कोरोना रोगी है। शुक्रवार को बदलापुर से एक और कोरोना रोगी पाया गया है। उसका उपचार चल रहा है। कोरोना के संदेह में कई लोगों को घरों व क्वारनटाईन सेंटर में क्वारनटाईन रखा गया है। अब तक कितने टेस्ट हुए हैं इसकी जानकारी मनपा आयुक्त ने नहीं दी है लेकिन कई लोगों के नेगेटिव की रिपोर्ट मिली है। जिनमें से कई पुलिस कर्मी व आरोग्य कर्मियों का समावेश है।




Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.