"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

उल्हासनगर में कोरोना की दहशत, कुल 35 संक्रमित

* अब तक एक की मौत, 4 कोरोना मुक्त
* उल्हासनगर में 30 कोरोना के एक्टिव मरीज, एक अंबरनाथ का पुलिस कर्मी शामिल
* सात मरीजों की पहली टेस्ट आयी नेगेटिव
* गोल मैदान परिसर सहित शहर के कई इलाके हुए सील
* पुलिस का भारी बंदोबस्त
 
   उल्हासनगर। शहर में शुक्रवार और शनिवार को 17 नए कोरोना के मरीज मिलने से शहर में दहशत का माहौल छा गया है। कैम्प 3 के सम्राट अशोक नगर परिसर साईबाबा मंदिर के पीछे से 10 कोरोना के मरीज मिले है और कैम्प 2 गोल मैदान परिसर के अमित अपार्टमेंट से एक 40 वर्षीय पाॅजिटीव मरीज मिला है। वहीं कैम्प 3 में चोपड़ा परिसर के ब्राह्मणपाडा में वडाला के पुलिस कर्मी के संपर्क में आए कुल 5 कोरोना ग्रस्त मरीज मिले हैं। उल्हासनगर-4 रेलवे स्टेशन रोड अंबिका नगर निवासी अंबरनाथ पुलिस में कार्यरित पुलिस कर्मी भी शनिवार दोपहर को कोरोना पाॅजिटीव मिला है। इस तरह उल्हासनगर शहर में कोरोना के मरीजों की संख्या 35 हो गई है। जिसमें से 1 की मौत हुई है और 4 कोरोना मुक्त हुए हैं। ऐसे 29 एक्टिव कोरोना मरीजों की ईलाज उल्हासनगर के कोविड अस्पताल में चल रहा है। ठाणे के सिविल अस्पताल में एक मरीज का ईलाज चल रहा है। सात मरीजों का पहला टेस्ट नेगेटिव आया है जबकि दूसरा नेगेटिव आने के बाद उन्हें घर जाने की अनुमति दी जाएगी।    
  उल्हासनगर-1 में कोई भी कोरोना का मरीज नहीं है। 
  उल्हासनगर-2 में गोल मैदान परिसर के अमित अपार्टमेंट निवासी एक 40 वर्षीय व्यक्ति कोरोना बाधित हुआ है। एक व्यक्ति मुंबई में शेयर बाजार का काम करता था।
  उल्हासनगर-3 में 17 सेक्शन निवासी 19 मार्च को दुबई से लौटी महिला 26 मार्च को कोरोना मुक्त हो गई है। फालोअर लाईन निवासी एक पूर्व मनपा कर्मी 87 वर्षीय वृध्दा की मौत कोरोना से हुई है। उस मृतक महिला के 60 वर्षीय पुत्र को कोरोना पाया गया। ओटी सेक्शन, साई बाबा मंदिर के पीछे सम्राट अशोक नगर निवासी एक महिला जो कल्याण के मीरा अस्पताल में अपना ईलाज करा रही थी वो कोरोना बाधित हुई है उस महिला के संपर्क में आए उनके 10 परिजन व अन्य कोरोना बाधित हुए हैं इस तरह इस परिसर में कुल 11 कोरोना के मरीज हैं। वहीं शांतिनगर रोड चोपड़ा परिसर के ब्राह्मणपाड़ा में वडाला पुलिस में कार्यरित एक पुलिस कर्मी को कोरोना पाॅजिटीव पाया गया, उसके संपर्क में आए उनके परिजन व अन्य शुक्रवार को 4 और शनिवार को 1 कोरोना बाधित पाया गया। यहां कोरोना मरीजों की संख्या अब 6 है। 
   उल्हासनगर-4 निवासी मुंबई के भाभा अस्पताल में कार्यरित नर्स कोरोना मुक्त हो गई है वहीं संभाजी चौक परिसर निवासी मुंबई के येलोगेट में कार्यरित पुलिस कर्मी कोरोना मुक्त हो चुका है। उनके चार परिजनों का उपचार कोविड अस्पताल में चल रहा है। मराठा सेक्शन कच्छी पाड़ा निवासी मुंबई के सायन में मेडिकल एजेंसी में कार्यरित युवक कोरोना पाॅजिटीव पाया गया था उसके संपर्क में आए 4 कोरोना बाधित लोगों का ईलाज कोविड अस्पताल में चल रहा है। उल्हासनगर-4 संभाजी चौक पर मेडिकल दुकान में कार्यरित कामगार कोरोना बाधित हुआ है। उसके कल्याण निवासी दुकान मालिक सहित उनके 5 परिजन कोरोना संक्रमित हुए हैं उनका ईलाज डोंबिवली के नियान अस्पताल में चल रहा है। उल्हासनगर-4 स्टेशन रोड स्थित अंबिका नगर निवासी अंबरनाथ में कार्यरित एक पुलिस कर्मी कोरोना बाधित हुआ है। कैम्प 4 से दो मरीज कोरोना मुक्त हुए हैं जबकि अभी भी 11 लोगों का ईलाज अस्पताल में चल रहा है। 
    उल्हासनगर-5 निवासी धारावी के क्लिनिक में काम करने वाला एक युवक कोरोना मुक्त होकर घर वापस आ गया है।
   उल्हासनगर के कोविड अस्पताल में कुल 43 कोरोना मरीजों का ईलाज चल रहा है जिसमें 29 मरीज उल्हासनगर के हैं 11 बदलापुर नपा क्षेत्र से तथा 3 कल्याण-डोंबिवली क्षेत्र के मरीज बताए गए हैं।




Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.