"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में कोरोना धमाका मिले 35 मरीज, कुल 166 कोरोना ग्रस्त

* बदलापुर नपा क्षेत्र में 12 नए मरीज, कुल संख्या 225
अंबरनाथ। यूसुफ शेख
   अंबरनाथ में कोरोना ने धमाका कर दिया है। रविवार को एक ही दिन में 35 कोरोना बाधित मिले हैं। 113 मरीजों का उपचार चल रहा है। 50 कोरोना मुक्त हुए हैं। सिटी अस्पताल में आज 3 कोरोना मुक्त होकर घर गए हैं। आज कैलाश नगर में 7, सुभाषवाड़ी से चार, नया भेंडीपाड़ा से 9, शिवलिंग नगर से चार, महालक्ष्मी नगर पूर्व से 4 कोरोना बाधित मिले हैं। ऐसी जानकारी हमें मुख्याधिकारी श्रीधर पाटनकर ने दी है। शहर में अभी तक कुल संख्या 166 हो गई है। नपा की प्रेस नोट में 3 की मौत बताया है जबकि अभी तक पांच मरे हैं। बुवापाड़ा का 50 वर्षीय व्यक्ति, संजय नगर का 22 वर्षीय युवक, कैलाश नगर की 45 वर्ष की महिला, शिवनगर का 45 वर्षीय व्यक्ति और शहर पश्चिम निवासी उल्हासनगर पुलिस थाने में कार्यरित पुलिस कर्मी जिसका कल रात अंबरनाथ में अंतिम संस्कार किया गया। अस्पताल फूल है इसलिए कुछ मरीजों को घर में ही रखा गया है।
   अचानक कोरोना बाधितों की संख्या बढ़ने से इन लोगों को उपचार हेतु कहां रखा जाए या भेजा जाए यह प्रशासन के सामने एक बहुत बड़ी समस्या उभर कर आयी है। कैलाश नगर में एक कोरोना पीड़ित महिला का शव लाकर उसे दफनाया गया था। उसके परिवार जनों के सात सदस्यों का कोरोना पाॅजिटीव रिपोर्ट आया है। कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप पाटील ने शहर में बढ़ रहे कोरोना रोगियों की संख्या के लिए प्रशासन एवं मुख्याधिकारी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्याधिकारी की लापरवाही के कारण शहरवासी मुसीबत में आ रहे हैं। शिवसेना शहर प्रमुख अरविंद वालेकर ने शहर में बढ़ रहे कोरोना रोग पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि जब मुख्याधिकारी देवीदास पवार थे उस समय केवल 17 मरीज थे अब पाटनकर के आने के बाद 166 हो गए हैं। उन्होंने भी पाटनकर को इसका जिम्मेदार बताया है और कहा है कि वह इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं। विधायक किणीकर ने भी चिंता जताई है। अंबरनाथ में 50 कोरोना मुक्त हुए हैं। सिटी अस्पताल में 43 का उपचार चल रहा है। 113 का अस्पतालों में उपचार चल रहा है।
बदलापुर। बदलापुर में रविवार को एक ही दिन में 12 कोरोना के मामला सामने आए। यहां पर कुल संख्या 225 हो गई है। 113 बाधितों पर अस्पतालों में उपचार चल रहा है। बदलापुर में एक ये खबर अच्छी आयी है कि यहां पर 105 कोरोना मुक्त हुए हैं लेकिन 7 की कोरोना से अब तक मौत हुई है। अंबरनाथ के एक होटल व्यवसाय को कोरोना हुआ है जो कि बदलापुर निवासी है। रविवार को कोरोना की रिपोर्ट जो आयी है उसमें 12 पाॅजिटीव और 21 नेगेटिव आए हैं। बदलापुर नपा के एक कर्मचारी को आज कोरोना बाधित पाया गया है। यहां पर 61 प्रतिबंधित क्षेत्र हैं।
Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.