"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में 49, बदलापुर में 124, उल्हासनगर में 144, कल्याण में 594 और नवी मुंबई में 1364 कोरोना ग्रस्त

   अंबरनाथ। अंबरनाथ में बुधवार को एक कोरोना पाॅजिटीव मरीज मिला है। यहां कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या अब 49 हो गई है। अंबरनाथ नपा द्वारा मंगलवार को दिए गए प्रेस नोट के अनुसार और आज दिए गए प्रेस नोट के अनुसार 47 बताई गई है, जबकि मंगलवार को प्रेस नोट में 12 मरीज बताए गए थे। पहले के 36 व 12 ऐसे कुल 48 होते हैं तो फिर आज का एक पाॅजिटीव मिलाकर 49 होना चाहिए था लेकिन आज के प्रेस नोट में कुल संख्या 47 बताई गई है। क्या नपा द्वारा प्रेस नोट देने में कोई गलती हो रही है। अंबरनाथ के कई डाॅक्टरों ने इस पर हैरत जताया है कि दो मरीज कम कैसे हो गए। आज की रिपोर्ट के अनुसार 14 लोग अच्छे होकर घर गए हैं। एक की मौत हो गई। 32 का उपचाल चल रहा है। स्वयं घर पर 202 को और नपा क्वारनटाईन सेंटर में 15 लोगों को रखा गया है। 81 के स्वैब रिपोर्ट की प्रतिक्षा है। अंबरनाथ में प्रतिबंधित क्षेत्र 16 हैं। अंबरनाथ में जहां भी कोरोना पाॅजिटीव प्राप्त होते हैं उस परिसर में नपा द्वारा दहशत फैलाने का काम किया जा रहा है। आपके परिसर में कोरोना पाॅजिटीव मिला है। परिसर के लोगों को क्वारनटाईन किया जा रहा है। ऐसी घोषणा करने से लोग घबरा रहे हैं। लोगो का कहना है कि ऐसी घोषणा को बंद किया जाए।
   उल्हासनगर। उल्हासनगर शहर में नए आयुक्त समीर उन्हाले ने बुधवार सुबह को पद्भार संभालते ही कोरोना संबंधित बैठकें शुरू कर दी है जिसमें इस बीमारी पर काबू पाने के लिए उपाय योजना पर चर्चा की गई। आज शहर में मानसून के चलते कई दुकानों को खोला गया जिस कारण शहर में लाॅकडाऊन समाप्ती जैसा माहौल देखने को मिला। शहर में वाहनों के दौड़ने की संख्या भी अधिक थी, पुलिस भी शांत है। ऐसे में बुधवार को सुबह से शाम तक 6 नए कोरोना ग्रस्त मरीज मिले हैं जिससे शहर में 144 कोरोना के रोगी हो गई हैं। 106 एक्टिव का ईलाज कोविड व कामगार अस्पताल में चल रहा है। 33 कोरोना मुक्त हुए हैं 5 की मौत अब तक हो चुकी है। 
  बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद क्षेत्र में बुधवार को 5 नए मरीज मिले हैं जिसे शहर में कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या 124 हो गई है जिसमें से 82 एक्टिव मरीजों का ईलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। यहां से 40 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं जबकि 2 लोगों की अब तक मौत हुई है। यहां पर 42 कंटेन्मेंट झोन हैं। उल्हासनगर के कोविड अस्पताल में बदलापुर के 5 मरीज हैं जबकि ठाणे, सायन, भाईंदर, मुंबई व अन्य अस्पतालों में कोरोना ग्रस्तों का ईलाज चल रहा है।
  कल्याण। कल्याण डोम्बिवली महानगरपालिका में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बुधवार को 26 मरीज पाए गए है । इसी के साथ शहर में पीड़ितों की कुल संख्या 594 तक जा पहुची है इनमें 352 मरीजों का उपचार चल रहा है तो वहीं 227 लोग डिस्चार्ज हो चुके है जबकि मृतकों की संख्या में इजाफा होकर 15 हो गयी है । बुधवार को शहर में कुल 26 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गए है जिनमे अंबिवली के एनआरसी कॉलोनी में 1पुरुष व 1महिला(मृत), टिटवाला पूर्व के उमिया कॉम्प्लेक्स में 1पुरुष, डोम्बिवली पश्चिम के गरीबाचावाड़ा, देवीचा पाड़ा, जोंधले स्कूल के पास एवम शास्त्री नगर में 5 पुरुष( 1की मौत) व 2 महिला, डोम्बिवली पूर्व के चोलेगाव ठाकुर्ली, रामनगर, संत नामदेव पथ ,मानपाड़ा, आजदे पाड़ा, देसले पाड़ा, एवम खंबाल पाड़ा मे 9 पुरुष व 2 महिला, कल्याण पश्चिम के बिर्लाकॉलेज के पास, वायले नगर एवम गंधार में 3 पुरुष, कल्याण पूर्व के नांदिवली एवम जिम्मी बाग में 2 पुरुष व कोरोना संक्रमित पाये गए है । इस नए आंकड़े के बाद अब तक कल्याण पूर्व में 166, कल्याण पश्चिम में 121, डोंबिवली पूर्व में 135, डोंबिवली पश्चिम में 127, मांडा टिटवाळा में 29, अंबिवाली में 8 तथा मोहने में 8 मरीज कोरोना से संक्रमित पाये जा चुके है ।
  नवी मुंबई। नवी मुंबई मनपा क्षेत्र में कोरोना से बाधित 1364 मरीज हैं जिसमें से 532 लोग कोरोना मुक्त हुए हैं। बुधवार को 43 नए मरीज मिले हैं। 787 कोरोना ग्रस्त मरीजों का ईलाज विभिन्न अस्पताल में चल रहा है। यहां पर 45 लोगों की मौत हो चुकी है।
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.