"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में 62, बदलापुर में 160 और कल्याण में 773 कोरोना ग्रस्त

अंबरनाथ। अंबरनाथ में आज रविवार को चार कोरोना बाधित मिले हैं यहां मरीजों की कुल संख्या 62 हो गई है। आज 17 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें 13 नेगेटिव तो 4 पाॅजिटीव पाए गए हैं। आज बदलापुर के अस्पताल से एक कोरोना बाधित अंबरनाथ ठीक होकर अपने घर लौट आया है। 43 लोगों का उपचार अस्पतालों में चल रहा है। 304 लोगों को क्वारनटाईन किया गया है। 136 के स्वेब कलेक्शन की रिपोर्ट आनी बाकी है। उल्हासनगर, बदलापुर के मुकाबले में अंबरनाथ में कोरोना बाधितों की संख्या कम है लेकिन बाजारों में भीड़ ज्यादा देखी जा रही है। फेरीवाले भी स्टेशन रोड पर ज्यादा देखे गए हैं। रिक्शा भी शुरू हो गई है। नगरपरिषद कर्मचारी और पुलिस कर्मी, यातायात पुलिस रविवार होने के कारण कहीं भी दिखाई नहीं दे रहे थे।
बदलापुर। आज बदलापुर में दो लोगों की मौत कोरोना से हो गई है। एक 88 वर्षीय महिला और एक 55 वर्षीय पुरुष का समावेश है। यहां पर कोरोना संक्रमण से अब तक 6 लोगों की मौत हुई है। आज रविवार को यहां पर सात कोरोना बाधित मिले हैं। जिसके कारण यहां पर कोरोना बाधितों की कुल संख्या 160 हो गई है। 55 ठीक होकर घर चले गए हैं। 99 बाधितों का विभन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। आज 13 की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। जो सात लोग आज बाधित हुए हैं उनमें एक पुलिसकर्मी का समावेश है। 75 को क्वारनटाईन किया गया है। कुलगांव बदलापुर परिसर में कुल प्रतिबंधित क्षेत्र 47 है। यहां पर कोरोना बाधितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिसके कारण शहरवासियों की परेशानी पर चिंता की लकीरें देखी जा रही है।
कल्याण। कल्याण डोम्बिवली महानगरपालिका अंतर्गत रविवार को भी 46 कोरोना मरीज पाये गए है इसी के साथ शहर में पीड़ितों की कुल संख्या 773 तक जा पहुची है इनमें 484 मरीजों का उपचार चल रहा है तो वही 271 लोग डिस्चार्ज हो चुके है। आज के आकड़ो में कल्याण पूर्व में सबसे अधिक संक्रमित पाये गए है । शहर में दिन प्रतिदिन मरीजो की संख्या बढ़ती जा रही है आज कुल 46 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गए है जिनमें डोम्बिवली पश्चिम में 4 पुरुष व 6 महिला, डोम्बिवली पूर्व मे 3 पुरुष व 3 महिला, कल्याण पश्चिम में 4 पुरुष, कल्याण पूर्व में 20 पुरुष व 6 महिला कोरोना संक्रमित पाये गए है । इस नए आंकड़े के बाद अब तक कल्याण पूर्व में 232, कल्याण पश्चिम में 146, डोंबिवली पूर्व में 169, डोंबिवली पश्चिम में 173, मांडा टिटवाळा में 35, अंबिवाली में 9, शहद में 1 तथा मोहने में 8 मरीज कोरोना से संक्रमित पाये जा चुके है।

[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.