"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

ठाणे जिला रेड झोन में, अंबरनाथ में एक और कोरोना संक्रमित पाया गया

मुंबई से अंबरनाथ, उल्हासनगर, बदलापुर और कल्याण में फैल रहा है कोरोना

17 मई तक बढ़ा लाॅकडाऊन

अंबरनाथ। युसूफ शेख
 
 अंबरनाथ में एक और कोरोना पाॅजिटीव रोगी के पाए जाने से शहर पूर्व में खलबली मच गई है। शहर में ये 8वां कोरोना का मरीज है। शहर पूर्व के जैनम रेसीडेंसी पालेगांव में एक 35 वर्षीय व्यक्ति के संक्रमित होने की खबर है। ये पुलिसकर्मी है जो मुंबई में रोजोना ड्यूटी पर आता जाता है। उसके परिवार के तीन सदस्यों को क्वारनटाईन करके पूरे परिसर को सील कर दिया गया है। 
   विदित हो कि अंबरनाथ में अभी चार कोरोना मरीजों का उपचार चल रहा है। इन चारों को मुंबई में ये संक्रमण हुआ है। दो पुलिसकर्मी जो रोजाना शहर से मुंबई ड्यूटी पर जाते थे तीसरा ताज होटल में कार्यरत था। चौथी नर्स है जो मुंबई के ही एक अस्पताल में कार्यरत है जिसका उपचार मुंबई में चल रहा है। महाराष्ट्र शासन को इस बात पर गौर करना होगा कि अंबरनाथ, बदलापुर, उल्हासनगर व कल्याण में ज्यादातर कोरोना के मरीजों ने मुंबई से इस संक्रमण को उपरोक्त शहरों में लाया है। पुलिस विभाग, सफाई कर्मचारी, नर्स इन को अपने काम के सिलसिले में रोजाना मुंबई अपडाऊन करना पड़ता है। इनका रहने, खाने का प्रबंध भी वहीं पर किया जाए तो अच्छा है, वरना कोरोना उपरोक्त शहरों में तेजी से फैल सकता है।
    ठाणे, कल्याण, उल्हासनगर, अंबरनाथ, बदलापुर व कल्याण को रेड झोन में रखा गया है क्योंकि ठाणे जिले में कोरोना के मरीज ज्यादा हैं और दिन प्रतिदिन ये बढ़ते ही जा रहा है। इसलिए रेड झोन में कोई सहुलियत 17 मई तक नहीं दी जाएगी। ज्ञात हो कि दो सप्ताह के लिए देशभर में लाॅकडाऊन बढ़ाया गया है।
Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.