वीडियो काॅल पर आत्महत्या करने वाली आरती आर्या को मिलेगा इंसाफ? आरोपी पुलिस पकड़ से दूर

* 17 मई को अंबरनाथ में की थी आत्महत्या
* उल्हासनगर निवासी युवक द्वारा किया गया था प्रताड़ित
* रिकार्डिंग में आरती ने युवक को ठहराया जिम्मेदार
उल्हासनगर। अंबरनाथ निवासी एक 35 वर्षीय महिला ने अपने फ्लैट में वीडियो काॅल के जरिए आत्महत्या को अंजाम दिया और उसमें यह साफ कहा है कि उसकी मौत का जिम्मेदार वो युवक है जो कई महिनों से उसे मानसिक प्रताड़ित कर रहा है। यह घटना 17 मई के देर रात की बताई गई है। अंबरनाथ पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया है लेकिन आरोपी युवक अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।
   मिली जानकारी के अनुसार आरती आर्या नामक महिला को पिछले कई महिनों से एक करण वरलियानी नामक युवक परेशान कर रहा था और आत्महत्या करने से एक दिन पूर्व उसका फोन लेकर भी भाग गया था, सूत्रों ने बताया है कि वो लड़का उससे प्यार करता था और उसे मानसिक प्रताड़ना करते हुए डराया धमकाया करता था जिससे तंग होकर 17 मई को रात 3.30 बजे आरती आर्या ने अपनी सहेली को वीडियो काॅल करके बताया कि वो आत्महत्या कर रही जब तक वो कुछ समझ पाती आरती ने फांसी लगा ली थी। आत्महत्या से पूर्व आरती ने अपनी सहेली को वाईस नोट भी भेजा था जिसमें उसने बताया कि वो करण से तंग आकर आत्महत्या कर रही है और वो ही इसका जिम्मेदार है मेरे घरवालों को इसकी खबर कर देना। इसके अलावा उसके घरवालों का कहना है कि उस लड़के को कई बार आरती से दूर रहने के लिए चेताया भी गया था लेकिन बावजूद उसके वो आरती को प्रताड़ित कर रहा था। आरोपी युवक करण पुलिस पकड़ से बाहर है और अब आरती के परिजन उनको इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस को उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। करण के खिलाफ आरती के परिजनों के पास पुख्ता सबूत हैं जिसमें करण दोषी पाया जा रहा है। कुछ माह पूर्व उल्हासनगर-4 में एक विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने के बाद उसके ससुराल वालों को दोषी ठहराया गया था लेकिन सबूतों के अभाव के कारण उसे इंसाफ नहीं मिला। क्या आरती को प्रताडित करने वाले दोषी युवक को पुलिस गिरफ्तार करेगी? क्या आरती को इंसाफ मिलेगा? अंबरनाथ पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है।

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

[blogger]

ULHAS VIKAS

{facebook#https://www.facebook.com/ashokubodha?lst=100004327352253%3A100004327352253%3A1544105693} {twitter#https://twitter.com/ulhasvikas} {google-plus#https://plus.google.com/u/0/112820940958764632209?tab=mX} {youtube#https://www.youtube.com/channel/UCJqNLYFJiQKoLRvJrwhY3vg?disable_polymer=true} {instagram#https://www.instagram.com/accounts/login/?hl=en}

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget