"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ व बदलापुर में शुक्रवार को जलापूर्ति नहीं

* कोरोना के बाद अब पानी व बिजली की मार सह रहे शहरवासी
* शनिवार को कम दबाव से जलापूर्ति होगी- एमआयडीसी
  अंबरनाथ। अंबरनाथ और बदलापुर में शुक्रवार को पानी नहीं मिलेगा शनिवार को नलों में कम दबाव से पानी आएगा। ऐसी जानकारी एमआयडीसी के इंजीनियर द्वारा दी गई है। अर्जंट मैंटेनेन्स वर्क का कार्य बारवी वाटर वर्कस जांभूल में 15 मई रात 12 बजे से किया जाना है इसलिए शुक्रवार को अंबरनाथ शहर, एडीशनल अंबरनाथ, बदलापुर इडस्ट्रेरियल एरिया और दोनों शहरों के आस पास के कई गांवों में जलापूर्ति नहीं की जाएगी। शनिवार को कम दबाव से पानी आएगा। इसलिए ये आव्हान किया गया है कि पानी भरकर रखे और पानी का कम इस्तेमाल करें। एमआयडीसी को सहयोग करने की अपील की गई है इस प्रकार का शट डाऊन नोटीस 13 मई को जारी किया गया है। अंबरनाथ एमआयडीसी इंजीनियर श्रीकांत भिंगे द्वारा ये नोटीस जारी किया गया है। 
विदित हो कि गत कई दिनों से शहर पूर्व और पश्चिम में लोगों को 45 मिनट से डेढ घंटे वह भी बिना टाईम टेबल के जलापूर्ति की जा रही है। पानी की शिकायत करके जाने वालों से मजीप्रा के अधिकारी मिलने से इंकार कर रहे हैं। फोन करने पर साफ तौर से यह कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण आप कार्यालय ना आए तो अच्छा है। आपकी समस्या का हल निकालने की हम कोशिश कर रहे हैं लेकिन इस समस्या का हल निकाला नहीं जा रहा है। इस गर्मी में लोगों को पानी नहीं मिलने से वह परेशान हैं। कोरोना संकट के कारण लोग मोर्चे भी नहीं निकाल सक रहे हैं।
उल्हासनगर में घंटों बिजली बंद से नहीं मिल रहा पानी
  उल्हासनगर शहर में बिजली विभाग द्वारा घंटों बिजली आपूर्ति ठप्प रखने से एक तरफ लोग गर्मी से मर रहे हैं तो दूसरी तरफ जब पानी नहीं मिल रहा है। जब बिजली आपूर्ति ठप्प होती है तभी ही पानी छोड़ा जाता है जिससे लोग पानी भरने में असमर्थ होते हैं और इस गर्मी में कोरोना के बाद बिजली व पानी की मार झेलने पड़ रही है। उल्हासनगर-3 में कल 5 घंटे बिजली बंद थी और शाम में तीन बार झटके से साथ आती जाती रही जिससे लोगों के इलेक्ट्रानिक्स उपकरण जल गए हैं।
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.