उल्हासनगर भाजपा ने आयुक्त से की आनलाईन व होम डिलेवरी की मांग की

आयुक्त व डीसीपी ने मांग को जल्द मान्यता देने की बात कही
    उल्हासनगर। उल्हासनगर शहर में कोरोना महामारी के कारण करीब 50 दिनों से लाॅकडाऊन है और व्यापार भी पूरी तरह बंद है। गर्मी के इस मौसम में लोगों को भारी परेशानी हो रही है और जल्द ही मानसून की शुरुवात अगले माह से शुरू होने जा रही है। ऐसे में शहरवासियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए भाजपा का शिष्टमंडल शुक्रवार को उल्हासनगर महानगरपालिका के आयुक्त सुधाकर देशमुख व पुलिस उपायुक्त प्रमोद शेवाले से मिलकर उन्हें शहर में आनलाईन व होम डिलेवरी मार्फत लोगों के जरूरतमंदों के सामान लेने व मरम्मत का कार्य हो सके इसकी मान्यता मांगी है। मनपा आयुक्त व पुलिस उपायुक्त ने भाजपा की मांग पर सहमति जताई और जल्द इस पर अमल कर फैसला लेने की बात कही है।
   शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे उल्हासनगर भाजपा का शिष्टमंडल जिसमें विधायक कुमार आयलानी, भाजपा जिलाध्यक्ष जमनू पुरस्वानी, विरोधी पक्ष नेता किशोर वनवारी, मीडिया सेल प्रमुख मनोज लासी, व्यापारी अध्यक्ष राजेश टेकचंदानी आदि ने मनपा आयुक्त श्री देशमुख से मुलाकात की। भाजपा नेताओं ने कोरोना लड़ाई में पुलिस व प्रशासन के कार्य की प्रशंसा की और कहा कि शहर में कोरोना की रोकथाम हेतु पुलिस व प्रशासन ने सराहनीय कदम उठाएं है और कोविड अस्पताल में कार्यरित डाॅक्टरों की टीम व स्टाॅफ मरीजों को ठीक कर बेहतरीन कार्य कर रही है। इस कोरोना लड़ाई में घरों में कैद उल्हासनगरवासी इन दिनों कई परेशानियां झेल रहे हैं, उन लोगों के लिए इलेक्ट्रानिक्स सामान व प्लंबिंग के रिपेरिंग की बहुत ज्यादा आवश्यकता है। उसके साथ आनलाईन व होम डिलीवरी की सुविधा मुहैया कराने की मांग भी भाजपा शिष्टमंडल ने की। मानसून से पूर्व कुछ लोगों को घरों-दुकानों की मरम्मत करानी है उसके लिए सीमेंट, रेती, पतरे, कलर, हार्डवेयर आदि की जरूरत पड़ेगी उनको होम डिलीवरी मार्फत कार्य की अनुमति दी जाएं। दुकानों पर काउंटर सेल के बजाय केवल आनलाईन, टेलीबुकिंग और होम डिलेवरी कराई जा सके। जिससे शहरवासियों को गर्मी और आगामी मानसून की तैयारी करने में आसानी हो। भाजपा नेताओं की मांग पर आयुक्त ने सकारात्मक रुख अपनाते हुए कहा कि इस विषय में जल्द ही नोटीफिकेशन जारी किया जाएगा।

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

[blogger]

ULHAS VIKAS

{facebook#https://www.facebook.com/ashokubodha?lst=100004327352253%3A100004327352253%3A1544105693} {twitter#https://twitter.com/ulhasvikas} {google-plus#https://plus.google.com/u/0/112820940958764632209?tab=mX} {youtube#https://www.youtube.com/channel/UCJqNLYFJiQKoLRvJrwhY3vg?disable_polymer=true} {instagram#https://www.instagram.com/accounts/login/?hl=en}

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget