"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

कोरोना का कहर जारी उल्हासनगर में 127, कल्याण में 530, अंबरनाथ में 36 और बदलापुर में 117 कोरोना ग्रस्त

उल्हासनगर। उल्हासनगर शहर के कैम्प 1 व 2 में जहां कोरोना के मरीज नहीं थे अब वहां रोजाना कोई न कोई मरीज मिल रहा है। सोमवार को उल्हासनगर मनपा क्षेत्र में 8 नए मरीज मिले हैं जिसमें से दो हाॅटस्पाॅट झोन कैम्प 3 के चोपड़ा परिसर के ब्राह्मणपाड़ा से एक पुरुष व दो महिलाएं ऐसे 3 मरीज तो ओटी सेक्शन सम्राट अशोक नगर से भी एक पुरुष व दो महिलाएं ऐसे 3 कोरोना बाधित मिले हैं। कैम्प 2 के खेमानी परिसर से पिछले दिनों पूर्व शिव अपार्टमेंट से एक मुंबई में कार्यरित पत्रकार कोरोना ग्रस्त हुआ था उसी के संपर्क में आए सीमा अपार्टमेंट ए विंग निवासी ट्रैविल्स का काम करने वाला 36 वर्षीय युवक के कोरोना पाॅजिटीव की जानकारी मिली है। इसके अलावा कैम्प 1 के बिर्ला मंदिर व शनि मंदिर के पास की 34 वर्षीय महिला कोरोना बाधित पायी गई है। शहर में 106 एक्टिव मरीजों का ईलाज कोविड में 56 व कामगार अस्पताल में 47 मरीजों चल रहा है। जिसमें 16 कोरोना मुक्त हुए हैं 5 की मौत हो गई है। तीन अन्य मरीज ठाणे, भिवंडी व कल्याण में एडमिड हैं।
अंबरनाथ। अंबरनाथ में कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या 36 हो गई है। सोमवार को कुल कोरोना के मरीज मिले हैं जिसमें एक बदलापुर निवासी है और दो अंबरनाथ के हैं जिसमें अंबरनाथ के लादी नाका स्थित मेडिकल स्टोर में काम करने वाला युवक है तो दूसरा व्यक्ति शहर पूर्व के ग्रीन सिटी के पास मिला है और वो मुंबई में काम करता है इन दोनों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटीव आयी है। 36 में से 11 ठीक हुए हैं एक की मौत हुई है जबकि 24 का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।
कल्याण। कल्याण डोम्बिवली में आज 30 मरीज पाये गए है । इसी के साथ शहर में पीड़ितों की कुल संख्या 530 तक जा पहुची है इनमें 323 मरीजो का उपचार चल रहा है तो वही 196 लोग डिस्चार्ज हो चुके है । सोमवार को कुल 30 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गए है जिनमे अंबिवली में 1 पुरुष, डोम्बिवली पश्चिम के ठाकुरवाड़ी, कोपर रोड, कुंभारखाण पाड़ा, कोपर गाँव, सुभाष रोड, आनंदनगर एवम शास्त्री नगर में 9 पुरुष व 3 महिला, डोम्बिवली पूर्व के तुकाराम नगर एवम एमआईडीसी परिसर मे 1 पुरुष व 2 महिला,  कल्याण पश्चिम के आदर्श कॉलोनी, आधारवाड़ी, व न्यू संतोषी माता रोड  में 4 पुरुष व 2 महिला(1महीने की एक बच्ची का समावेश), कल्याण पूर्व के गणेशवाड़ी, विट्ठलवाडी, विजय नगर, नांदिवली, चक्किनाका एवम कोलसेवाड़ी में 5 पुरुष व 3 महिला कोरोना संक्रमित पाये गए है । इस नए आंकड़े के बाद अब तक कल्याण पूर्व में 157, कल्याण पश्चिम में 111, डोंबिवली पूर्व में 114, डोंबिवली पश्चिम में 111, मांडा टिटवाळा में 25, अंबिवाली में 4 तथा मोहने में 8 मरीज कोरोना से संक्रमित पाये जा चुके है ।
बदलापुर। बदलापुर शहर में कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या 117 हो गई है। यहां पर 39 मरीज कोरोना मुक्त हुए हैं वहीं दो मरीजों की मौत हो चुकी है। इस तरह यहां पर 76 एक्टिव मरीज हैं। सोमवार को यहां 3 नए मरीज मिले हैं। इस शहर में 65 लोगों को क्वारनटाईन किया गया है।


[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.