"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

कल्याण-डोंबिवली में कोरोना के 114 मरीज


कल्याण। देश में फैले कोरोना वायरस को लेकर जहां हाहाकार मचा हुआ है वही कल्याण डोम्बिवली शहर में प्रतिदिन यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है शुक्रवार को यहां पर 6 नए मरीज पाये गए जिंसके बाद यहां कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 114 तक पहुच गयी है वर्तमान समय मे धीरे धीरे कल्याण डोम्बिवली शहर का हर भाग कोरोना का हॉटस्पॉट बनता जा रहा है ।

ज्ञात हो कि कल्याण डोम्बिवली में गुरुवार को 11 नए मरीज पॉजिटिव मरीज पाये गए थे जिसके कारण यहां पर मरीजो की संख्या 108 तक जा पहुची थी वही शुक्रवार को आयेताजा अपडेट में 6 और नए मरीजो की पुष्टि हुई है जिनमे डोम्बिवली पश्चिम में 1 महिला व 1 बच्चा का समावेश है जो 10 साल का है जो कि कोरोना संक्रमित के निकट थे तो 1 अन्य महिला मुंबई के एक निजी अस्पताल में टेक्नीशियन का कार्य कर रही थी, कल्याण पश्चिम में 1 महिला पाई गई जो संक्रमित के निकट थी , डोम्बिवली पूर्व में 1 पुरुष जो संक्रमित के संपर्क में था तो अन्य 1 पुलिस सिपाही जो कि मोहने अंबिवाली में रहते है और मुंबई में कार्यरत थे इस नए आंकड़े के अनुसार अब तक 35 डिस्चार्ज हो गए है और 76 लोगो का उपचार अभी जारी है ।

वही इन सब के बीच एक अच्छी खबर नियॉन अस्पताल के संचालक डॉ. मिलिंद शिंदे ने देते हुए बताया है कि उनके अस्पताल में कोरोना बीमारी पर 4 लोगो ने जंग जीत ली है और उन सब को शुक्रवार को डिस्चार्ज दिया गया वही शिंदे ने बताया कि यह पहला ऐसा प्राइवेट अस्पताल है जहां से इतने लोग एक साथ ठीक होकर जा रहे है इससे पूर्व सिर्फ सरकारी अस्पताल में ही लोग इतनी संख्या में बाहर होकर निकले है ।

Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.