"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले के बंगले पर तैनात सुरक्षा गार्ड कोरोना पॉजिटिव

मुंबई। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के बंगले पर तैनात सुरक्षा गार्ड के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।आरपीआई (ए) के एक पदाधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री आठवले बांद्रा ईस्ट में रहते हैं। पार्टी पदाधिकारी ने बताया, “सुरक्षागार्ड के पांच दिन पहले संक्रमित होने की पुष्टि हुई। वह राज्य संचालित अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका उपचार चल रहा है।”
गार्ड में कोविड-19 के लक्षण मिलने के बाद उसे जांच के लिए अस्पताल भेजा गया था। पार्टी पदाधिकारी ने बताया, “जब हमने कल उसके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली, तो पता चला की वह स्वस्थ हो रहा है।” महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड के कुछ सुरक्षा गार्डों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उन्होंने खुद को पृथक कर लिया है और मंगलवार को एहतियातन ठाणे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती हो गए।
महाराष्‍ट्र के मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के 14 स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव
इससे पहले, महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री जितेंद्र आव्हाडट के यहां पर तैनात पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने एहतियातन खुद को क्वारंटाइन कर लिया। दरअसल, जितेंद्र आव्हाड के सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी का टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद सोमवार को उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी और अन्‍य स्‍टाफ समेत 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।हालांकि उनका कोविड-19 परीक्षण हो चुका है और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। रिपोर्ट के मुताबिक 14 कोरोना पॉजिटिव में मंत्री जितेंद्र अव्‍हाड़ की सुरक्षा में तैनात गार्ड, हेल्‍पर और अन्‍य स्‍टाफ है। ये सभी 14 केस मुंब्रा में सामने आए हैं।
देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 हजार के पार
कोरोना वायरस के चलते बुधवार को पिछले 24 घंटे के दौरान 1486 नए केस आए हैं और 49 लोगों की मौत हो गई। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याणा मंत्रालय के मुताबिक, इसके बाद अब भारत में कोरोना संक्रमितों के कुल मामले बढ़कर 20,471 हो गए हैं। इनमें 15859 सक्रिय केस हैं जबकि 3959 लोगों का इलाज कर ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से घर भेजा जा चुका है। कोरोना से देशभर में अब तक 652 लोगों की मौत हुई है।
[blogger]

Author Name

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.