अंबरनाथ में फीवर क्लिनिक शुरू, कोरोना से निपटने के लिए विधायक की बैठक

मुंबई से ही आ रहा है संक्रमण

अंबरनाथ। युसूफ शेख
    अंबरनाथ नगरपरिषद क्षेत्र में पांच में से तीन कोरोना संक्रमित रोगी मुंबई से ये संक्रमण लेकर अंबरनाथ आए हैं। जिनमें से एक की मौत हो गई है। उल्हासनगर व बदलापुर में भी ऐसा ही हुआ है। अंबरनाथ से मुंबई, ठाणे और शहरों में शासकीय नौकरी व अन्य कामों के लिए 2 हजार कर्मचारी आते-जाते हैं। शहर में आने के बाद उनकी आरोग्य जांच की जाए ऐसी सूचना सोमवार को कोरोना संदर्भ में विधायक डाॅ. बालाजी किणीकर द्वारा आयोजित एक बैठक में उन्होंने मुख्याधिकारी देवीदास पवार को दी। विधायक ने सह.पु.आयुक्त विनायक नरले, तहसीलदार जयराज देशमुख, मुख्याधिकारी एवं शिधावाटप अधिकारी पंडित राठोड के साथ एक बैठक का आयोजन किया जिसमें सुनील चौधरी भी उपस्थित थे। लाॅकडाऊन में कोई भी भूखा ना रहे सभी को भोजन एवं अनाज सही तरीके से मिले। राशनिंग दुकानों में सभी को राशन मिले। इस पर गहराई से चर्चा की गई। शहर में कम्युनिटी किचन बनाए गए हैं। वहां पर कोई कमी न हो, बेघर, स्थालंतरीत मजदूरों को भोजन मिले इस पर भी चर्चा की गई। शहर में सेवाभावि संस्था भी गरीबों में भोजन बांट रहे हैं। उन्हें भी सरकारी मदत करने के लिए तहसीलदार से कहा गया। शहर की सीमा को बंद करके सीमा पर चेक पोस्ट बनाकर आने जाने वालों पर नजर रखने की सूचना दी गई।
   अंबरनाथ में मोबाईल फीवर क्लिनिक शुरू किया गया है जो सभी वार्डों में जाकर लोगों की जांच करेगी। अंबरनाथ नपा और आमा के सौजन्य से यह जावसाई गांव से शुरू किया गया है। 

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

[blogger]

ULHAS VIKAS

{facebook#https://www.facebook.com/ashokubodha?lst=100004327352253%3A100004327352253%3A1544105693} {twitter#https://twitter.com/ulhasvikas} {google-plus#https://plus.google.com/u/0/112820940958764632209?tab=mX} {youtube#https://www.youtube.com/channel/UCJqNLYFJiQKoLRvJrwhY3vg?disable_polymer=true} {instagram#https://www.instagram.com/accounts/login/?hl=en}

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget