"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

अंबरनाथ में 2 तो बदलापुर में 3 कोरोना के मरीज मिले, राज्य में 30 अप्रैल तक लाॅक डाऊन

उल्हासनगर में एक तो अंबरनाथ में दो अस्पताल सील


     अंबरनाथ। हीरो बोधा-युसूफ शेख 

     अंबरनाथ में दो और कोरोना के रोगी पाए जाने की खबर से शहर में भय का माहौल देखने को मिल रहा है। ये दोनों संक्रमित रोगी उसी परिवार के सदस्य हैं जिस 50 वर्षीय व्यक्ति की कुछ दिनों पूर्व कोरोना से मौत हो गई थी। तो दूसरी ओर पड़ोस के शहर बदलापुर में तीन कोरोना के रोगी पाॅजिटीव पाए गए हैं। इन तीनों के 8 अप्रैल को स्वॅप टेस्टींग के लिए भेजे गए थे। उसकी पाॅजिटीव रिपोर्ट 10 अप्रैल की रात में आयी है। ऐसी जानकारी बदलापुर के मुख्याधिकारी बोरसे ने पत्रकारों को दी है। वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यह घोषणा कर दी है कि लाॅकडाऊन को 30 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। राज्य में कोरोना के अब तक 1666 मरीज हो गए हैं जबकि मरने वालों की संख्या 110 बताई गई है। उल्हासनगर-4 के शिवनेरी अस्पताल में कुछ दिनों पूर्व कोरोना के मरीज ईलाज करवाकर गए थे जिस कारण उस अस्पताल को सील कर दिया गया है। साथ ही अंबरनाथ के दो अस्पतालों को भी सील किया गया है जिसमें आदित्या नर्सिंग होम व श्रध्दा अस्पताल शामिल है तीनों अस्पतालों के डाॅक्टरों व नर्सों को क्वारंटाईन में रखा गया है।
     
     बदलापुर में कोरोना पीड़ीत की रिपोर्ट पाॅजिटीव आने के बाद तीनों रोगी के संपर्क में आए लोगों की तलाश करके उन्हें क्वारंटाईन किया जा रहा है। बदलापुर में 13 को अब तक क्वारंटाईन किया गया है। अंबरनाथ के बुवापाडा निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई थी। उसी घर के दो सदस्यों के कोरोना पाॅजिटीव होने से शहर में हलचल मच गई है। अंबरनाथ शहर के लिए यह धोखे की घंटी है ऐसा कहा जा रहा है। चार दिनों पुर्व इन दोनों के स्वॅप टेस्टींग के लिए भेजे गए थे उनकी रिपोर्ट आज शाम में पाॅजिटीव प्राप्त होने के बाद प्रशासन और तेजी से काम पर लग गया  है। दोनों के कोरोना पाॅजिटीव होने की पुष्टी मुख्याधिकारी पवार ने की है। बुवापाडा परिसर को एवं अंबरनाथ की सभी सीमाओँ को सील कर दिया गया है। 
    
    बदलापुर पूर्व में रहने वाली पुलिस की पत्नी(45) व लड़की(20) कोरोना संक्रमित हैं। ये दोनों लाॅकडाऊन में सातारा में अपने एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में गए थे। वहां से वह कोरोना रोगी के संपर्क में आए और उन्हें कोरोना हुआ है। पशिच्म में भी एक रुग्ण के संपर्क में आए और उन्हें वोकार्ट अस्पताल का कर्मचारी बताया गया है। तीनों को ठाणे सिविल कोविड अस्पताल में ले जाया गया है।
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.