"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

उल्हासनगर राकांपा द्वारा डाॅ. बाबासाहेब आंबेडकर जयंती पर मानव सेवा

उल्हासनगर राकांपा जिलाध्यक्ष सोनी धामी भी 14 अप्रैल को अपना जन्मदिन जनसेवा करके मनाएगी

उल्हासनगर राकांपा द्वारा रोजाना हजारों 

के लिए होती है भोजन की व्यवस्था- गंगोत्री



     उल्हासनगर। उल्हासनगर शहर में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शरदचंद्र पवार. प्रदेशाध्यक्ष श्री जयंत पाटील व उपमुख्यमंत्री श्री अजित पवार के मार्गदर्शन 14 अप्रैल को डाॅ. बाबासाहेब आंबेडकर की जयंती पर उनको नमन करते हुए मानव सेवा के तहत कोरोना वायरस से प्रभावित हुए गरीब व जरूरतमंदों को राशन व भोजन पहुंचाने के प्रबंध किया जा रहा है। वहीं उल्हासनगर राकांपा जिलाध्यक्षा सोनिया धामी का भी 14 अप्रैल को जन्मदिन मनाया जा रहा है उन्होंने भी अपना जन्मदिन जनसेवा करके मनाने का फैसला किया है।

     ज्ञात हो कि पिछले 21 दिनों से उल्हासनगर राकांपा गट नेता भरत राजवानी(गंगोत्री) के नेतृत्व में शहर में भूख मरी के कगार पर पहुंचे दिहाड़े व जरूरतमंद करीब 1200 से अधिक लोगों को भोजन की व्यवस्था की जा रही है। श्री गंगोत्री ने बताया कि हमारे कार्यकर्ता रोजाना दो वक्त के लिए खाने के पैकेट घर-घर जरूरतमंदों तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। ऐसे में हमें मोहना रोड पर आंबिवली में आदिवासी बस्ती से फोन आया है कि भूखमरी झेल रहे कुछ गरीब लोगों को राशन व भोजन की व्यवस्था नहीं है ऐसे में डाॅ. बाबासाहेब आंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में हमारे प्रमुख कार्यकर्ता सामाजिक दूरी का पालन करते हुए कोरोना प्रभावित लोगों को राशन व खाना पहुंचाने की व्यवस्था करेंगे। राकांपा नगरसेविका सुनिता बगाडे, महिला अध्यक्षा रेखा हीरा, नगरसेवक सतरामदास जेसवानी, माधव बगाडे, भीमसेन मोरे, सतीश चहल, अमित वाधवा, अमर हीरा आदि राकांपाईयों का इस जनसेवा में पूरा योगदान मिल रहा है।
    उल्हासनगर मनपा का पैनल 17 राकांपा का गढ़ है ऐसे में यहां वार्डवासियों के लिए सुरक्षा व साफ सफाई के बेहतरीन प्रबंध किए गए हैं। गट नेता भारत राजवानी(गंगोत्री) के नेतृत्व में रोजाना साफ सफाई का पूरा ध्यान रखा जाता है साथ ही सैनेटाईजिंग, फाॅगिंग व कीटनाशक दवाईयों का छिड़काव किया जाता है ताकि इस कोरोना महामारी से लोगों को सुरक्षित रखा जा सकें। वार्डवासियों के लिए विशेष टीम सामाजिक दूरी का पूरा ख्याल रखते हुए कार्य कर रही है। वहीं लोगों से घरों से बाहर न निकलने से अपील भी की जा रही है इस पैनल में कोरोना से राहत दिलाने के लिए गरीब व जरूरतमंदों के लिए भी भोजन की व्यवस्था की गई है।
    उपमुख्यमंत्री अजित पवार के मार्गदर्शन में बारामती को कोरोना मुक्त करने के लिए कई उपाय योजना की गई है जिसमें पालिका क्षेत्र के सभी वार्ड के नगरसेवकों को एक डाॅक्टर, एक पुलिसकर्मी, अधिकारी व कर्मचारी के सहकार्य से घर-घर में जाकर जांच की जा रही है ताकि यह पांव न पसारे उसी पैटर्न को उल्हासनगर में भी लागू करने की मांग राकांपा ने की है ताकि उल्हासनगर पूरी तरह कोरोना से मुक्त हो सके।

Labels: ,
[blogger]

Author Name

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.