"उल्हास विकास" ठाणे जिले का पहला हिन्दी न्यूज एंड्रॉयड मोबाइल ऐप बना
Click on the Image to Download the App from Google Play Store

andriod app

लव इन द टाइम ऑफ कोरोना

लॉकडाउन के बीच प्रेमी संग घर से भाग गई प्रेमिका

love
देश में कोरोना लॉकडाउन के बीच केरल से प्यार का एक हैरान करने वाला मामला सामने आई है। केरल के कोझीकोड जिले में नजदीक के थामारास्सेरी से अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाला एक प्रेमी जोड़ा हाल ही में घर से भाग गया। मगर पुलिस ने प्रेमी जोड़े पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते शनिवार की है, जब 21 वर्षीय युवती अपने 23 वर्षीय प्रेमी के साथ भाग गई।
दरअसल, अलग-अलग धर्म से होने के कारण युवती का परिवार उनकी शादी के खिलाफ था और उसके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। दोनों पुलिस के समक्ष पेश हुए और फिर उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। दोनों के बालिग होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया। महिला ने अदालत में यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से अपनी प्रेमी के साथ गई थी।
बहरहाल, अदालत के निर्देश पर पुलिस ने कोविड-19 के कारण लगाए गए बंद के नियमों का उल्लंघन करने के लिए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बता दें कि केरल में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। केरल में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केसों की संख्या 430 है। इनमें से एक्टिव केसों की संख्या 345 है और दो की मौत हो चुकी है और 83 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं। 
न्यूयॉर्क में दिखा था अजीब प्यार
कोरोना लॉकडाउन के बीच न्यूयॉर्क में एक शख्स जेरेमी कोहेन ने अपने घर के पास वाले घर की छत पर एक लड़की को डांस करते देखा था, जिसका नाम टोरी है। उसके बाद उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को तोड़े बिना टोरी से प्यार का इजहार किया और डेटिंग तक भी कर डाली। दरअसल, कोहेन ने लॉकडाउन की इस स्थिति में टोरी से बात करने की तरकीब निकाली थी।
Labels: , ,
[blogger]

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.