लॉकडाउन : बांद्रा स्टेशन के बाहर उमड़ा मजदूरों का सैलाब, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मुंबई: देश में कोरोना से सबसे ज्यादा संक्रमित मुंबई में लॉक डाउन और सोशल डिस्टन्सिंग का सरे आम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. बांद्रा स्टेशन के बाहर हजारों की संख्या प्रवासी मजदूर जमा हो गए हैं और अपने गृह राज्यों में जाने की मांग कर रहे हैं. लोगों के जमा होने के वजह से कोरोना संक्रमण फैलने की संभावना बढ़ गई हैं.  वहीं इस मामले पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा, ” बांद्रा स्टेशन पर मौजूद सभी प्रवासी मजदुर हैं और अपने अपने राज्यों में भेजे जाने की मांग कर रहे हैं. अभी तक वह रुके हुए थे लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के लॉक डाउन बढ़ने के वजह से सभी स्टेशन में पहुँच गए हैं. ” उन्होंने कहा, ” हम सभी को समझा रहे हैं, हम उनके यहाँ रुकने और खाने की पूरी व्यवस्था करने का पूरा आश्वासन दे रहे हैं.”
खाने और रहने की दिक्कत 
स्टेशन के बाहर पहुंचे हजारों की संख्या पहुंचे मजदूरों का कहना है कि लोक डाउन के वजह से  ना पास खाने के लिए है ना रहने का ठिकाना है. इसलिए हम सभी अपने घर जाना चाहते हैं. 
 सरकार का फेलियर 
एक स्थान पर हजारों की संख्या में एक साथ जमा हुए लोगों ने सरकार का फेलियर सामने ला दिया हैं. इसी के साथ प्रश्न भी खड़ा हो गया हैं कि एक साथ इतने लोग यहाँ पहुंचे कैसे? इस दौरान पुलिस क्या कर रही थी?

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

[blogger]

ULHAS VIKAS

{facebook#https://www.facebook.com/ashokubodha?lst=100004327352253%3A100004327352253%3A1544105693} {twitter#https://twitter.com/ulhasvikas} {google-plus#https://plus.google.com/u/0/112820940958764632209?tab=mX} {youtube#https://www.youtube.com/channel/UCJqNLYFJiQKoLRvJrwhY3vg?disable_polymer=true} {instagram#https://www.instagram.com/accounts/login/?hl=en}

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget